रिश्ते को नहीं माना परिवार तो प्रेमिका को भगा ले गया आशिक, लगा किडनैपिंग का आरोप

Smart News Team, Last updated: Sat, 11th Sep 2021, 2:49 PM IST
  • आगरा में युवती के अपहरण का मामला सामने आया है. परिवार वालों ने युवक पर आरोप लगाया है कि उन्होंने शादी के रिश्ते से इनकार किया तो युवक ने लड़की का मोबाइल नंबर लेकर अपने जाल में फंसाया और अपहरण को अंजाम दिया है.
रिश्ते को नहीं माना परिवार तो प्रेमिका को भगा ले गया आशिक, लगा किडनैपिंग का आरोप (फाइल फोटो)

आगरा. आगरा में युवती के अपहरण का एक अजीब मामला सामने आया है. लड़की के परिवार वाले पहले तो लड़का देखने गाजियाबाद के शाहगंज गए. किसी कारणवश लड़की के परिवार वालों ने रिश्ता करने से मना कर दिया. इस पर युवक ने लड़की का नंबर जुगाड़ कर के उसे अपनी ओर आकर्षित कर लिया. परिवार वालों ने युवक पर युवती के अपहरण का आरोप लगाया है.

परिजन युवती की लगातार तलाश कर रहें हैं. इस बाबत परिवार वालों ने शाहगंज थाना में मुकदमा दर्ज करवाया है. वहीं पुलिस युवती की तलास में जुटी हुई है. परिवार वालों ने युवक पर आरोप लगाया है कि युवक ने लड़की का मोबाइल नंबर लेकर अपने जाल में फंसाया है और घटना को अंजाम दिया है.

फिरोजाबाद के बाद यूपी के आगरा में बढ़ा डेंगू का प्रकोप, 16 मामलों की पुष्टि

क्या है पूरा मामला

पुलिस को युवती के परिवार वालों ने बताया कि वे लोग बेटी की शादी के लिए कई दिनों से लड़का देख रहे थे. इस बीच उन लोगों को गाजियाबाद के अजय राठौर के बारे में पता चला. परिवार के लोग लड़का देखने गए लेकिन उन्हें लड़का पसंद नहीं आया, लिहाजा उन्होंने शादी से इनकार कर दिया. इस बात का पता चलने पर अजय ने किसी तरह युवती का नंबर पता कर लिया. परिवार वालों का आरोप है कि 18 अगस्त को अजय ने बहला फूसला कर युवती का अपहरण कर ले गया. परिजनों ने पुलिस से युवती को बरामद करने की गुहार लगाई है. मामले पर शाहगंज थाना के प्रभारी एसआई जितेंद्र गौतम ने बताया कि युवती की तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि इसके लिए वे लोग सर्विलांस की भी मदद ले रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें