आगरा: प्रेमिका के एक लाख रुपए मांगने पर प्रेमी ने की हत्या, गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Mar 2021, 12:13 PM IST
  • आगरा में महिला ने अपने प्रेमी से एक लाख रुपए मांगे और साथ में ही पैसा न देने पर महिला ने उसे छोड़ने की भी धमकी दी. इस बात से गुस्साए प्रेमी ने धारदार हथियार से वारकर महिला की हत्या कर दी.
मुजफ्फरपुर: बर्थडे में बुला दो भाइयों की हत्या, हत्यारों ने शवों को अलग अलग जगह फेंका

आगरा. आगरा में एक प्रेमी द्वारा अपनी अपनी प्रेमिका को एक लाख रुपये मांगने पर जान से मारने का मामला सामने आया है. मृतका का नाम रितु बताया जा रहा है, जिसकी उम्र करीब 41 वर्ष है. महिला एत्माद्दौला की रहने वाली है और उसके प्रेमी ने किसी धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी है. हालांकि, आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, दूसरी और पुलिस हत्या के दौरान प्रयोग किये गए हथियार की तलाश में लगी हुई है.

आरोपी का नाम हरपाल उर्फ छोटे है, जिसकी उम्र 40 वर्ष है. वह एत्माद्दौला की रितु से करीब 10 साल से प्रेम संबंध में था. बताया जा रहा है कि जहां हरपाल की पत्नी की करीब पांच साल पहले मौत हो गई थी तो वहीं रितु ने भी अपने पति को छोड़ दिया था. हरपाल आगरा के मलीपुरा में स्थित मकान में अकेले रहा करता था. बीते रविवार को रितु वहीं उससे मिलने के लिए भी आई थी. ऐसे में हरपाल रितु को अपने साथ ऊपर के कमरे में ले गया.

ताजमहल में बम की सूचना देने वाले को पुलिस ने किया रिहा, सामने आई यह वजह

हरपाल ने बताया कि रितु को अपनी मां के ऑपरेशन के लिए जयपुर गई थी और वहीं उसकी दोस्ती एक युवक से हो गई. इसके बारे में हरपाल को भी खबर हो गई थी. वहीं, रितु हरपाल से खर्चे के लिए एक लाख रुपये मांग रही थी, और इस बात को लेकर वह जिद पर भी अड़ी हुई थी. रितु ने कई बार हरपाल को छोड़ने की भी धमकी दी, जिससे गुस्से में आकर हरपाल ने रितु पर धारदार हथियार से वार कर दिया. हरपाल के कई बार वार करने पर रितु की मौत हो गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें