ताजमहल दिखाने ले गया बॉयफ्रेंड, कार में कनपटी पर पिस्टल रख किया युवती से रेप

Swati Gautam, Last updated: Thu, 17th Feb 2022, 10:47 PM IST
  • गाजियाबाद की लड़की को ब्वॉयफ्रेंड ताजमहल दिखाने के बहाने आगरा लेकर गया फिर आगरा स्थित आंबेडकर पार्क के पास कार रोक कर कनपटी पर पिस्टल तान युवती के साथ रेप किया. पीड़िता ने जब विरोध किया और चीखी-चिल्लाई तो उसे पीटा. जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़िता का कहना है कि आरोपी अक्सर शादी का झांसा का देकर शारीरिक संबंध बनाने की जिद करता था.
कार में कनपटी पर पिस्टल रख किया युवती का रेप (file photo)

आगरा. आगरा स्थित आंबेडकर पार्क में युवती को ताजमहल दिखाने के बहाने उसका रेप करने की घटना सामने आई है. पीड़िता गाजियाबाद की रहने वाली है युवती ने बुलंदशहर के युवक के खिलाफ एत्मादुद्दौला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी पहले ताजमहल दिखाने के बहाने उसे आगरा लेके आया फिर वापस लौटते समय रात दस बजे कार टेढ़ी बगिया इलाके में आंबेडकर पार्क के पास रोक दी और कनपटी पर पिस्टल तान युवती के साथ रेप किया. पीड़िता ने जब विरोध किया और चीखी-चिल्लाई तो उसे पीटा. जान से मारने की धमकी भी दी.

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस घटना संबंधित साक्ष्यों को एकत्रित कर रही है साथ ही घटनास्थल के आस पास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी चेक की जा रही है. पुलिस का कहना है कि साक्ष्यों के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी और पीड़िता का मेडिकल कराया जायेगा. वहीं जानकारी अनुसार आरोपी बुलंदशहर निवासी प्रशांत है जो पीड़िता का दोस्त है. वे दोनों गाजियाबाद में घर के आस पास रहते थे. धीर- धीरे दोनों में बातें होने लगी और प्रेम हो गया. इसके बाद युवक ने उससे शादी का वादा किया और पहले भी एक बार आगरा घुमाने लाया था.

यूपी में नई दुल्हन का पति को संदेश, पहले घर में टॉयलेट बनवाओ, फिर मुझे लेने आओ

शादी का झांसा देकर शरीरिक संबंध बनाने की जिद करता था आरोपी

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी अक्सर उससे शरीरिक संबंध बनाने की जिद करता था लेकिन पीड़िता का कहना था कि पहले शादी करो. बीती 24 जनवरी को आरोपी दोबारा युवती को ताजमहल दिखाने के बहाने आगरा लाया और पिस्टल दिखाकर कार में उसके साथ रेप किया. घटना के बाद जब पीड़िता ने आरोपी से शादी की बात कही तो आरोपित बोला जो चाहिए था मिल गया. अब शादी नहीं करेगा. पीड़िता आरोपी के घर शिकायत करने गई तो पता लगा कि आरोपी पहले से शादीशुदा है. पीड़िता का आरोप है कि घर जाने पर आरोपी प्रशांत के पिता और पत्नी ने भी उसके साथ मारपीट की और घर से भगा दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें