शादीशुदा महिला से मिलने गए प्रेमी के कपड़े उतारे, बिजली के खंभे से बांधकर पीटा

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Apr 2021, 7:55 PM IST
  • आगरा के सिंकदरा थाना के रुनकता में एक युवक को शादीशुदा प्रेमिका से मिलने जाना भारी पड़ गया. महिला के ससुरालवालों ने युवक को जमकर पीटा. खंभे से बांधकर फांसी लगाने की कोशिश भी की गई. सूचना मिलते ही पुलिस ने पहुंचकर युवक को बचाया. वहीं महिला की शिकायत पर ससुरालवालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया गया है.
शादीशुदा महिला से मिलने गए प्रेमी के कपड़े उतारे, बिजली के खंभे से बांधकर पीटा

आगरा. आगरा में एक व्यक्ति को अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आना भारी पड़ गया. युवक शनिवार की सुबह आठ बजे थाना सिंकदरा के रुनकता में रहने वाली तीन बच्चों की मां से मिलने गया था. जहां महिला के ससुराल वाले ने उसे दबोच लिया और पीटते हुए उसे चौराहे पर ले गए. जिसके बाद युवक के कपड़े उतारकर बिजली के खंभे से बांध दिया और उसे लाठी-डंडे से घंटो तक बेरहमी से पीटा. महिला की तहरीर पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को बचाया और उसके ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. हालांकि अभी तक आरोपित पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए है.

जानकारी के अनुसार चार महीने पहले कस्बे में लगे हाट में रुनकता निवासी महिला की मुलाकात ऑटो चालक बबुआ से हुई. जिसके बाद से ही दोनों में अवैध संबंध चल रहा था. लेकिन जब इस बात की खबर विवाहिता के पति को हुई, तो ससुरालजनों ने बहु को रंगे हाथ पकड़ने के लिए योजना बनाई. योजना के अनुसार विवाहिता को घर पर अकेला छोड़ दिया गया. जिसके बाद बबुआ महिला से मिलने आया. तभी ससुरालजनों ने घर पर आकर दरवाजा घटघटाया. जिससे महिला घबरा गयी और बबुआ छत के रास्ते भागने का प्रयास करने लगा.  

लेकिन भीड़ ने उसे दबोच लिया और पीटते हुए चौराहे पर ले आयी. जहां युवक के आधे कपड़े उतारकर उसे बिजली के खंभे पर बांध दिया. जिसके बाद उसकी लाटी से पिटाई की गई. साथ ही उसे करंट लगाने एवं फांसी लगाने का भी प्रयास किया गया. युवक के साथ महिला की भी ससुरालजनों ने पिटाई की है.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चलती बस में लगी आग, यात्रियों ने ऐसे बचाई अपनी जान

इस घटना के बारे में एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही युवक को मेडिकल के लिए भी भेजा गया है. इस घटना को लेकर कई वीडियो भी वायरल हुए है. एक आरोपी व्यक्ति को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. 

हथियार के पकड़े गए साथी को छुड़ाने के लिए थाने पर किन्नरों ने किया जमकर हंगामा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें