आगरा SSP ऑफिस पर BSP पार्षद खुद अपना पक्ष रखने आया था, फिर दीवार कूदकर फरार हुआ

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 10:33 AM IST
  • आगरा के एसएसपी ऑफिस से जानलेवा हमले का आरोपी बसपा नेता और पार्षद दीवार कूदकर फरार हो गया. वह खुद अपना पक्ष रखने वहां आया था. 
SSP ऑफिस पर BSP पार्षद खुद अपना पक्ष रखने आया था, फिर दीवार कूदकर फरार हुआ

आगरा. आगरा के एसएसपी ऑफिस से बुधवार को जानलेवा हमले का आरोपी बसपा नेता और पार्षद दीवार कूदकर फरार हो गया. वह खुद अपना पक्ष रखने एसएसपी ऑफिस पर आया था. वह कहना चाह रहा था कि उसे केस में गलत तरीके से फंसाया गया है. उसी दौरान दूसरे पक्ष के किसी व्यक्ति ने उसे देखकर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. एत्मादपुर पुलिस उसे थाने ले  जाती है, इससे पहले वह फरार हो गया. 

जानकारी के मुताबिक 1 अक्तूबर को एत्मादपुर के मोहल्ला शेखान में दो पक्षों के बीच में मारपीट हुआ था, उस दौरान गोलियां भी चली थी. इस मामले में बसपा नेता और पार्षद मुफीस खां उर्फ गब्बर के खिलाफ केस दर्ज हुआ था. 

आगरा: लूट और हत्या केस में बरामद कैश पर कसा आयकर विभाग का शिकंजा, रकम सीज

वह बुधवार को एसएसपी ऑफिस पर एसपी देहात पश्चिम रवि कुमार से मिलकर उन्हें इस संबंध में आवेदन पत्र देना चाहता था. तभी उसे गेट के पास पालिका अध्यक्ष राकेश बघेल मिल गए. वह उनसे बातचीत करने लगा. उसी दौरान घटना से जुड़े दूसरे पक्ष ने उसे वहां देख लिया. इसके बाद वह उसे पकड़ लिए. दूसरे पक्ष के लोगों ने बसपा नेता और पार्षद को नाई की मंडी पुलिस के हवाले कर दिया. 

अजब-गबज यूपी: सरकारी स्कूलों में पढ़ा रहे 120 साल तक के टीचर्स

पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि उसे एसपी देहात पश्चिम ने बयान के लिए बुलाया था. एसपी देहात से इसके संबंध में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्होंने किसी को बयान के लिए नहीं बुलाया था. इसके बाद एसपी देहात ने सीओ एत्मादपुर को फोन इस संबंध में फोन किया. पता चला कि पार्षद का नाम मोहल्ला शेखान में हुए बवाल में नामजद है. इसके बाद नाई की मंडी पुलिस ने आरोपित को एत्मादपुर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस आपस पूछताछ कर रही थी. तभी आरोपी एसएसपी ऑफिस से दीवार कूदकर भाग गया.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें