बीटेक छात्र ने पिता की रिवॉल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या, साइबर सेल करेगा जांच

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 10:07 PM IST
आगरा के नेहरू नगर में बीटेक छात्र ने पिता की रिवॉल्कर से खुद को कनपटी पर गोली पर सुसाइड कर ली. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. अभी तक सुसाइड की वजह साफ नहीं हो पाई है. 
आगरा में बीटेक छात्र ने गोली मारकर सुसाइड की.

आगरा. आगरा में एक बीटेक छात्र ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. अभी तक खुदकुशी करने की वजह सामने नहीं आई है. पुलिस ने कहा कि अगर परिजन चाहेंगे तो आत्महत्या का कारण जानने के लिए साइबेर सेल की मदद ले जाएगी.

खुदकुशी का ये मामला आगरा के नेहरू नगर का है. संस्कार भारती के पदाधिकारी राजेश पंडित के इकलौते बेटे शुभांकर ने सोमवार की शाम को पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से कनपटी पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली. इकलौते बेटे की मौत से पिता राजेश पंडित टूट चुके हैं. राजेश जानना चाहते हैं कि उनके बेटे ने ये खतरनाक कदम क्यों उठाया?

प्यार की सजा! नाबालिग प्रेमिका के परिवार ने पीट-पीटकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट

इस घटना के बारे में हरीपर्वतन पुलिस ने बताया कि छात्र का मोबाइल, लैपटॉप और पेन ड्राइव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. अगर मृतक के परिजन चाहेंगे तो पुलिस आगे की जांच करेगी. इसके लिए पुलिस साइबेर सेल की मदद ले सकती है. हालांकि अभी इस बारे में परिजनों से कोई बातचीत नहीं हुई है. पुलिस ने कहा कि अगर परिजन अपनी सहमति दे देते हैं तो साइबर सेल लैपटॉप की जांच करेगी और फोन को फोरेंसिक लैब के लिए भेजना पड़ेगा.

पति से छुपकर आशिक संग गई गेस्ट हाउस, तीसरे से बात करने के शक में BF ने की हत्या

शुभांकर कॉलेज से इंजीनियरिंग कर रहा था. लोगों का मानना है कि वो जल्दी ही इंजीनियर बन जाता. आत्महत्या की इस घटना ने पूरे इलाके को हिलाकर रख दिया है. मोहल्ले वालों ने बताया कि उन्होंने कभी शुभांकर को किसी के साथ घूमते हुए नहीं देखा. वो तो हमेशा पढ़ाई में ही व्यस्त रहता था. उसके परिवार में भी कोई दिक्कत नहीं थी. इसलिए लोगों को समझ नहीं आ रहा है किस चीज ने उसे ऐसा करने पर मजबूर कर दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें