ताजनगरी में जिला मुख्यालय पर दबंगई, एडवोकेट को हमला कर किया घायल

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Mar 2021, 10:44 PM IST
  • आगरा क्लेक्ट्रेट परिसर में मारपीट की खबर सामने आई है. एडवोकेट राहुल उपाध्याय को कुछ दबंगों ने मारपीट कर घायल किया है. उन्हें गंभीर चोटें आई हैं. मामले की शिकायत पुलिस को कर दी गई है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.
आगरा में जिला कलेक्ट्रेट में बदमाशों ने वकील को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया.

आगरा. ताजनगरी आगरा में जिला मुख्यालय पर एक एडवोकेट पर हमले का मामला सामने आया है. एडवोकेट को इस हमले में गंभीर चोट आई है. पुलिस ने इलाज के लिए एडवोकेट को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आपको बताते चलें कि आगरा के जिला मुख्यालय पर जहां पर आगरा के एसएसपी व जिलाधिकारी का कार्यालय बना हुआ है, वहां भी दबंगों की दबंगई देखने को मिली है, बेखौफ दर्जन भर दबंगों ने जिला मुख्यालय पर पहुंच कर अधिवक्ता के साथ जमकर मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है, वही जिला मुख्यालय पर अधिवक्ता पर हुए हमले से पुलिस के सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुल गई है. 

अधिवक्ता राहुल उपाध्याय ने थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने आरोपी को फर्जी वकील बताया और उस पर जबरन कैंपस में बैठकर प्रेक्टिस करने का आरोप लगाया है. शिकायत में कहा गया है कि आरोपी ने उन पर तमंचा रखकर फायर करने की भी कोशिश की और उसके साथियों ने उस सरिए और डंडों से वार किए. उन्होंने कहा कि आरोपी पर केस दर्ज कर जिला मुख्यालय में उसके बैठने पर रोक लगाई जाए.

आगरा: विष्णु को लेकर मानवाधिकार आयोग ने पुलिस से किया सवाल, 19 साल कैद की मांगी

पुलिस ने मारपीट के अधिवक्ता पर हमला किया गया है. जिसमें उन्हें काफी गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस की ओर से अधिवक्ता की शिकायत पर केस दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने केस की छानबीन शुरू कर दी है. सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें