आगरा में चोरों ने तोड़े तीन दुकान के ताले, लाखों की चोरी कर हुए फरार

Smart News Team, Last updated: 09/12/2020 06:13 PM IST
  • आगरा के रुनकता में हाईवे के किनारे स्थित दुकानों में लाखों की चोरी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि चोरों ने तीन दुकानों को लूटने की कोशिश की थी. लेकिन वह दो दुकानों ने लाखों का सामान चोरी कर ले गए और एक दुकान का केवल ताला ही तोड़ पाए.
आगरा के रुनकता में हाईवे के किनारे स्थित दुकानों में लाखों की चोरी

आगरा: आगरा के रुनकता में हाईवे के किनारे स्थित दुकानों में लाखों की चोरी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि चोरों ने तीन दुकानों को लूटने की कोशिश की थी. लेकिन वह दो दुकानों ने लाखों का सामान चोरी कर ले गए और एक दुकान का केवल ताला ही तोड़ पाए. इस मामले को लेकर दुकानदारों ने थाने में भी तहरीर दी है, जिसके बाद से पुलिस भी जांच में लगी हुई है. गांव मुरैंडा निवासी सुरेंद्र ने घटना के बारे में बात करते हुए कहा कि हाईवे पर स्थित कृष्णा मोबाइल प्वॉइंटच से 60 मोबाइल और एक लैपटॉप चोरी हुआ है.

केवल कृष्णा मोबाइल प्वॉइंट से ही चोर लाखों का सामान लूटकर ले गए. इसके साथ ही उसी बिल्डिंग में बनी राजीव गांधी कंप्यूटर मिशन नाम से बने एक कंप्यूटर ट्रेनिंग सेंटर से भी चोर आठ लैपटॉप को लूटकर अपने साथ ले गए. इससे इतर कस्बा निवासी बिक्की सिकरवार की फाइनेंस ऑफिस का ताला भी चोरों ने तोड़ दिया. हालांकि, राहत की बात यह है कि इस दुकान में मौजूद कोई भी सामान चोरी नहीं हुआ.

आगरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर युवक की गोली मारकर हत्या, नाले में फेंका शव

घटना की जानकारी देते हुए दुकानदारों ने बताया कि वह सोमवार की रात नौ बजे दुकान बंद करके अपने-अपने घर चले गए थे. लेकिन जब मंगलवार की सुबह आकर उन्होंने अपनी दुकानों को देखा तो उन दुकानों के ताले हुए टूटे मिले. ऐसे में दुकानदारों ने तुरंत ही शटर उठाकर देखा तो सामन गायब मिला. पीड़ितों ने तुरंत ही मामले को लेकर थाने में तहरीर दी. पुलिस ने भी बताया कि घटना की जानकारी कर कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें