आगरा के चूड़ी गोदाम में चोरी, 22 हजार नकदी के साथ एटीएम कार्ड भी ले गए चोर

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 07:47 PM IST
  • फिरोजाबाद थाना के रामलीला के पास चूड़ी गोदाम में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. बुधवार रात को चोरों ने जंगला काटकर चूड़ी के गोदाम में चोरी की. इस मामले की खबर पुलिस में कर दी गई है. वहीं, घटना से स्थानीय व्यापारी सहम गए हैं.
फिरोजाबाद चूड़ी गोदाम में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया

आगरा में चोरी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. फिरोजाबाद थाना के रामलीला के पास चूड़ी गोदाम में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. बुधवार रात को चोरों ने जंगला काटकर चूड़ी के गोदाम में चोरी की. गोदाम से नकदी के साथ-साथ चोर चांदी की पायल, पीएनबी और आईडीबीआई बैंक के एटीएम कार्ड भी अपने साथ ले गए हैं. चूड़ी का यह गोदाम बजरिया निवासी शोभित अग्रवाल का है, जो संगमनेर बैंगिल स्टोर के नाम से यह गोदार चलाते हैं.

शोभित अग्रवाल ने घटना के बारे में बात करते हुए कहा कि बृहस्पतिवार सुबह जब वह चूड़ी का गोदाम खोलने गए तो उन्हें वहां जंगला टूटा मिला. ऐसे में उन्होंने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अनूप कुमार वहां पहुंचे. संचालक के मुताबिक चोर गोदाम से 22000 हजार रुपये नकदी के साथ-साथ दो सौ ग्रााम बजनी चांदी की पायल, पीएनबी और आईडीबीआई बैंक के दो एटीएम कार्ड और सौ ग्राम हिल्ल भी अपने साथ ले गए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही वहां के व्यापारी नेता प्रशांत माहेश्वरी, अमन बंसल, रिंकू बंसल और संचित वर्मा भी पहुंचे.

भाजपा सांसद का फेसबुक पर बना फेक अकाउंट, बीमारी के नाम पर मांगे गए 25 हजार रुपये

थाना प्रभारी निरीक्षक उत्तर अनूप कुमार भारतीय ने मामले को लेकर कहा कि गोदाम में चोरी की सूचना मिली थी. तहरीर आने पर इस मामले की जांचकर कार्रवाई की जाएगी. वहीं, चूड़ी गोदाम के संचालक के मुताबिक चोरी की यह घटना पहली बार नहीं हुई है. चूड़ी गोदाम में हुई इस वारदात से व्यापारी भी सहम गए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें