आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर तोड़कर खाई में गिरी बस, किसानों ने की मदद

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Oct 2020, 11:46 AM IST
  • आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसा हो गया. तड़के ही एक्सप्रेसवे से गुजर रही एक प्राइवेट बस डिवाइडर तोड़कर 10 फीट गहरी खाई में गिर गई. पास में खेतों में काम कर रहे किसानों ने घायलों की मदद की और बस से बाहर निकाला.
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर तोड़कर खाई में गिरी बस, किसानों ने की मदद

आगरा. लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर गुरुवार सुबह एक प्राइवेट बस हादसे का शिकार हो गई. बस अनियंत्रित होकर एक्सप्रेसवे का डिवाइडर तोड़ती हुई खाई में जा गिरी. घटना आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सिरसागंज क्षेत्र की है. हादसा होते ही सवारियों की चीख पुकार मच गई जिसे सुनकर आस-पास के खेतों में काम कर रहे किसान वहां पहुंचे और घायलों की मदद की. किसानों ने पहुंचकर पुलिस की मदद से सवारियों को बाहर निकाला. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सैफई भेज दिया.

बताया गया है कि प्राइवेट स्लीपर बस संत कबीर नगर से दिल्ली जा रही थी. सिरसागंज क्षेत्र में बस अनियंत्रित हो गई, तेजी से रेलिंग तोड़ती हुई 10 फीट नीचे खाई में जा गिरी. बस में करीब 45 सवारियां बताई जा रही हैं जिनमें से ज्यादातर को चोट आई है.

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे की रैलिंग तोड़कर बस नीचे जा गिरी थी जिसे क्रेन से सीधा किया गया,

आगरा में 39 साल के युवक ने की सुसाइड, सात मंजिला इमारत से कूदकर दी अपनी जान

यूपी पुलिस और किसानों ने घायलों को बस से निकाल कर सैफई इटावा के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया है. घायल सवारियों ने सिरसागंज पुलिस को बताया था कि हादसा चालक को झपकी आने की वजह से हुआ है. इससे पहले भी थाना नगला खंगर क्षेत्र में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर इसी प्रकार के हादसे हो चुके हैं.

दहेज के लिए पति ने मांगे 20 लाख, मना करने पर तीन तलाक कहकर घर से निकाला

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें