आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक और बस की जबरदस्त टक्कर में 3 की मौत, 13 घायल

Indrajeet kumar, Last updated: Thu, 16th Sep 2021, 8:37 PM IST
  • बुधवार देर रात करीब 3 बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक और यात्री बस की जोरदार टक्कर में 13 लोग बुरी तरह घायल हो गए जबकि बस ड्राइवर समेत तीन लोगों की इस दुखद हादसे में मौत हो गई. 
हादसे में क्षतिग्रस्त यात्री बस 

लखनऊ. बुधवार को लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बहुत बड़ा सड़क हादसा हो गया. बुधवार देर रात स्लीपर बस और ट्रक में भयानक टक्कर हो गई जिसमें 2 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. इस घटना में 13 लोग बुरी तरह घायल भी ही गए. मिली जानकारी के मुताबिक बस में लगभग 65 लोग सवार थे, जो दिल्ली से गोंडा जा रहे थे. घटना की जानकारी मिलते ही यूपीडा की टीम और पुलिस की टीम ने घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

ये घटना इटावा के सैफई थाना क्षेत्र में आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर माइल स्टोन 105 और 106 के बीच टिमरुआ कट प्वाइंट के पास रात करीब तीन बजे स्लीपर बस और ट्रक के टक्कर में हो गई. घटना के बाद बस में सवार यात्रियों में हाहाकर मच गई. सभी यात्री चीख पुकार कर रहे थे. हादसे की सूचना मिलते ही यूपीडा और पुलिस की टीम फौरन घटनास्थल पर पहुंच गई. जिसके बाद आनन फानन में घायलों को बस से निकाला गया. सभी घायलों को नजदीक के सैफई मेडिकल कॉलेज यूनिवर्सिटी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने जांच करने के बाद ड्राइवर समेत दो लोगों को मृत घोषित कर दिया. जबकि गंभीर रूप से घायल 13 लोगों का इलाज जारी है.

आगरा के खंदारी चौराहे पर लगा जाम पुलिस ने युवक से खुलवाया ,वीडियो वायरल

हादसे में मारे गए बस ड्राइवर की पहचान प्रतापगढ़ के दिलीप शुक्ला के रूप में हुई है. वही हादसे में दूसरे आदमी का नाम किशन शुक्ला बताया जा रहा है जो कि गोंडा के रहने वाले हैं. पुलिस ने घायल लोगों के परिवार को हादसे की सूचना दे दी है.

रेलवे अलर्ट: लखनऊ में रिकॉर्ड तोड़ बारिश, रेल पटरियां डूबी, कई ट्रेन कैंसिल

कई घंटों तक बंद रहा यातायात

हादसे के कई घंटों बाद तक लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर यातायात बाधित रहा. सड़क के एक

लेंन पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई थी. घटनास्थल पर पहुंचे यूपीडा के कर्मचारियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने के बाद एक्सीडेंट बस को किनारे करवाया. जिसके बाद एक्सप्रेस ओर यातायात बहाल हो पाया. इस दौरान लगभग 2 घंटे तक यातायात बंद रहा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें