आगरा में सगाई समारोह से लौट रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, तीन लोग घायल

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 08:21 PM IST
  • आगरा के थाना डौकी क्षेत्र में सगाई समारोह से लौट रही ग्रामीणों की बस अनियंत्रित हो गई. यह हादसा पैंतीखेड़ा मोड़ के पास हुआ है. बताया जा रहा है कि सगाई समारोह से लौट रही बस में करीब 55 लोग सवार थे.
फाइल फोटो

आगरा. आगरा व उसके आसपास के क्षेत्रों में अकसर हादसे की खबरें सुनने को मिलती हैं. हाल ही में आगरा के थाना डौकी क्षेत्र में सगाई समारोह से लौट रही ग्रामीणों की बस अनियंत्रित हो गई. यह हादसा पैंतीखेड़ा मोड़ के पास हुआ है. बताया जा रहा है कि सगाई समारोह से लौट रही बस में करीब 55 लोग सवार थे. वहीं, हादसे में तीन लोगों के घायल होने की भी खबर सामने आई है. हालांकि, पुलिस ने घायलों को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक दयालबाग के गांव खासपुर बहादुरपुर से लगन सगाई करके लोग अपने गांव बिलईपुरा वापस लौट रहे थे. रास्ते में ही करीब रात के 12:00 बजे डौकी क्षेत्र के पैतीखेड़ा मार्ग के पास गाड़ी की गति तेज होने की वजह से बस का नियंत्रण खो गया. ऐसे में बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस के पलटते ही इसमें सवार लोगों के चीख पुकार भी मच गई.

आगरा: एक्सिस बैंक की महिला कर्मचारी का मिला शव, बॉयफ्रेंड फरार

बस के पलटने के बाद उसमें मौजूद लोग चीखने-चिल्लाने लगए. वहीं, कई मशक्कतों के बाद किसी तरह से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. इस मामले की सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई, जिससे पुलिस भी वहां मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने बस हादसे में घायल हुए तीन लोगों को अस्पताल पहुंचाया. इसके बाद दूसरी बस मंगाकर ग्रामीणों को उनके गांव भेजा गया. वहीं, सड़क पर पलटी बस को भी क्रेन की मदद से सीधा करवाया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें