आगरा: दुकान का ताला लगाना भूला व्यापारी, रात भर पुलिस करती रही चौकीदारी

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Oct 2020, 10:19 AM IST
  • आगरा के बरहन कस्बे में एक व्यापारी रात में अपनी दुकान पर ताला लगाना भूल गया तो पुलिस ने ताला लगा कर सारी रात दुकान पर गश्त दी. अगली सुबह थाने पहुंच कर माफी मांगने के बाद उसे चाबी दी गई. 
प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा: ताजनगरी के बरहन कस्बे में बुधवार रात एक व्यापारी अपनी दुकान पर ताला लगाना भूल गया. जिसके बाद देर रात गश्त पर निकले थानाध्यक्ष बरहन कुलदीप दीक्षित ने उसकी दुकान पर ताला लगवाने के साथ ही पुलिस की टीम भी मुस्तैद कर दी.

जानकारी के मुताबिक बरहन कस्बे के मुख्य बाजार में गांव बांस सुंदर के रहने वाले दामोदर त्यागी की कपड़े की दुकान है. दरअसल बुधवार रात को दामोदर ने अपनी दुकान का शटर तो लगाया, लेकिन ताला लगाना भूल गया. देर रात बरहन थाना अध्यक्ष कुलदीप दीक्षित इलाके में गश्त के लिए निकले. उनकी दुकान पर नजर पड़ी. रात बहुत हो जाने के कारण दुकान मालिक का पता नहीं लग सका. इस पर कुलदीप दीक्षित ने सिपाही भेजकर थाने से एक ताला मंगवाया. इसके अलावा चीता पुलिस की गश्त भी बैठाई. 

आगरा: खेत में हाईटेंशन लाइन छूने से गाड़ी में लगी आग, चालक की जलकर मौत

जिसके बाद सुबह जब व्यापारी दामोदर अपनी दुकान पर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए. आसपास के दुकानदारों ने उसे घटना की जानकारी दी, तो दामोदर त्यागी अन्य लोगों के साथ थाने पहुंचे. उन्होंने थानाध्यक्ष से अपनी लापरवाही के लिए माफी मांगी. इसके बाद उसे ताले की चाबी सौंप दी गई. इलाके में थानाध्यक्ष के इस कदम की तारीफ हो रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें