आगरा के कमला नगर में व्यापारी ने गोली मारकर की खुदखुशी, परिवार में मचा कोहराम

Smart News Team, Last updated: 01/01/2021 03:09 PM IST
  • आगरा के कमला नगर में एक व्यापारी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. व्यापारी को स्वजन द्वारा दिल्ली गेट अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया. लेकिन वहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने व्यापारी को मृत घोषित कर दिया.
आगरा में हाल ही में खुदखुशी के भी मामले सामने आये हैं

आगरा :आगरा में आए दिन हत्या, छेड़छाड़ और लूट का मामला सामने आ रहा है. इतना ही नहीं, आगरा में हाल ही में खुदखुशी के भी मामले सामने आये हैं. इन्हीं में से एक आगरा के कमला नगर से जुड़ा है, जहां एक व्यापारी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. व्यापारी को स्वजन द्वारा दिल्ली गेट अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया. लेकिन वहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने व्यापारी को मृत घोषित कर दिया.

कमला नगर के व्यापारी का नाम देवेंद्र सिंघल है, जिनकी उम्र करीब 48 वर्ष है. उनके द्वारा आत्महत्या करने के बीचे तनाव बताया जा रहा है. देवेंद्र सिंघर की दरेसी में मोबिलऑयल की दुकान भी है. बीते गुरुवार को करीब सुबह 11 बजे उनका बेटा मोंटू दुकान पर था. देवेंद्र की पत्नी रुपाली और मां घर पर ही थीं. कुछ ही देर में रुपाली और उनकी सास को देवेंद्र के कमरे से गोली चलने की आवाज आई, जिसे सुनते ही वह भागकर देवेंद्र के कमरे में पहुंचे.

आगरा में साइबर अपराधी ने खुद को फौजी बताकर छात्र से 1 लाख 13 हजार रुपये की ठगी

रुपाली ने कमरे में देखा कि देवेंद्र खून से लथपथ बेट पर पड़े हुए हैं और उनकी कनपटी पर गोली भी लगी थी. देवेंद्र के पास ही लाइसेंस पिस्टल भी रखी हुई थी. देवेंद्र को ऐसी हालत में देख घर में कोहराम मच गया. वहीं, देवेंद्र की पत्नी और मां की चीख-पुकार सुनकर कॉलोनी के लोग भी भागकर उनके घर पहुंचे. पड़ोसियों की मदद से देवेंद्र को दिल्ली गेट स्थित अस्पताल लेकर जाया गया. वहां से उन्हें एसएन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया. यहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें