आगरा: व्यापारी के बेटे की अपहरण के बाद हत्या, PPE किट में जलाया शव, पांच अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Jun 2021, 9:05 AM IST
  • आगरा में एक व्यापारी के बेटे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई. आरोपियों ने शव को पीपीई किट में जला दिया. मामले में अभी तक पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है.
आगरा में व्यापारी के बेटी के हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

आगरा. थाना न्यू आगरा क्षेत्र के दयालबाग में व्यापारी के बेटे की अगवा कर हत्या कर दी गई. इसके बाद सचिन के शव को आरोपी पीपीई किट में बल्केश्वर घाट पर ले गए, जहां उसका अंतिम संस्कार किया. मामले में सुराग मिलने पर पुलिस ने पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

व्यापारी सुरेश चौहान मूलरूप से बरहन के गांव रूप धनु के रहने वाले हैं. वह अपने परिवार के साथ दयालबाग के जय राम बाग में रहते हैं. उनका रूप धनु में शीतगृह है. उनका बेटा सचिन भी शीतगृह का कामकाज देखता था. पुलिस ने बताया कि 21 जून की दोपहर 3:30 बजे सचिन लोअर और टीशर्ट में घर से निकला था. उसने अपनी मां अनिता से कहा था कि थोड़ी देर में आ रहा है. इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला. परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन नहीं मिला. अगले दिन परिजनों ने थाना न्यू आगरा में सचिन के गुमशुदगी का केस दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस सचिन की तलाश में जुट गई.

महिला से कीमती हार छीन पेड़ पर जा बैठा बंदर, खूब मनाया, फ्रूटी भी पिलाई लेकिन…

मृतक के पिता सुरेश चौहान ने बताया कि रविवार को पुलिस को कुछ सुराग मिले फिर पुलिस ने पांच युवकों को गिरफ्तार किया. उनसे पूछताछ में पता चला कि सचिन की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद उसके शव को बल्केश्वर घाट पर अंतिम संस्कार किया गया.

इस घटना के पीछे फिरौती वसूलने की बात सामने आई है. पिता ने बताया कि बेटे की हत्या के लिए पूरी साजिश रची थी. आरोपी दो करोड़ रुपये की फिरौती वसूलना चाहते थे. हालांकि, अभी तक पुलिस ने मामले का खुलासा नहीं किया है.

बेहोशी की हालत में युवती से की शादी, फोटो और वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, जानिए मामला

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें