आगरा घूमने आया था दिल्ली का सीए, बालकनी से गिरकर हुई मौत

Smart News Team, Last updated: 01/03/2021 01:31 PM IST
  • आगरा के फतेहाबाद रोड पर स्थित होटल हावर्ड प्लाजा की तीसरी मंजिल की बालकनी से चार्टर्ड एकाउंटेंट के गिरने से मौत हो गई. मामले को लेकर पुलिस जांच-पड़ताल में लगी हुई है.
फाइल फोटो

आगरा. आगरा के फतेहाबाद रोड पर स्थित होटल हावर्ड प्लाजा की तीसरी मंजिल की बालकनी से एक चार्टर्ड एकाउंटेंट क गिरने का मामला सामने आया है. घटना बीते शनिवार की रात की है, जहां चार्टर्ड एकाउंटेंट के तीसरी मंजिल की बालकनी से गिरने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह मूल रूप से दिल्ली का रहने वाला था और अपने तीन दोस्तों के साथ आगरा और मथुरा घूमने के लिए आया था. पुलिस के मुताबिक सीए के दोस्तों ने बताया कि बालकनी की रेलिंग के पास ही वह असंतुलित हो गया और वहां से नीचे गिर गया.

पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है. इस बारे में थाना ताजगंज के प्रभारी निरीक्षक उमेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि अनिल दिल्ली के सी 44, गली नंबर 15 मंडौली, नाथूराम कॉलोनी का रहने वाला था. पेशे से वह एक चार्टर्ड एकाउंटेंट थे. बीते शनिवार को अनिल दिल्ली के अपने दोस्त श्रेयस मिश्रा, उमेश कुमार और इशिता मिश्रा के साथ घूमने के लिए मथुरा और आगरा आया था. वह सुबह मथुरा में मंदिरों में दर्शन करने गए थे और शाम को करीब चार बजे सीए अपने दोस्तों के साथ आगरा के होटल हावर्ड प्लाजा में आए.

आगरा के गांव बेरी चाहर में हत्या के बाद तनाव की स्थिति, पुलिस फोर्स तैनात

बताया जा रहा है कि शनिवार की आधी रात को चारों दोस्त होटल की तीसरी मंजिल पर बालकनी में खड़े होकर पार्टी कर रहे थे. दोस्तों ने मामले के बारे में पुलिस को जानकारी दी कि अनिल बात करते हुए बालकनी की रेलिंग के सहारे खड़े हो गया और इसी दौरान वह असंतुलित हो गया. बताया जा रहा है कि रेलिंग करीब ढाई फीट की थी. ऐसे में वह असंतुलित होकर तीसरी मंजिल से नीचे जा गिरा. अनिल को तत्काल ही दोस्तों ने पास के अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन सिर में चोट लगने कके कारण उसकी हालत गंभीर हो गई थी. उसे एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में भी रेफर कर दिया गया, लेकिन यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें