लड़की के अपहरण का मामला गरमाया, सोशल मीडिया पर चली मुहिम, पुलिस जांच में जुटी

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 2:30 PM IST
दयालबाग क्षेत्र से नाबालिग लड़की के अपहरण मामले को लेकर अब सोशल मीडिया पर भी मुहिम चल रही है.#जस्टिसफॉरआगराकीबेटी को लोग रिट्वीट कर रहे हैं. इस मामले में आरोपी युवक की तलाश जारी है. पुलिस ने युवक की पत्नी और दो भाभियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही युवक के भाई से पूछताछ की जा रही है
दयालबाग क्षेत्र से बुर्का पहना कर लड़की को अपने साथ ले जाता है युवक

आगरा. दयालबाग से नाबालिग लड़की के अपरहण के मामले में आरोपी युवक की पत्नी और दो भाभियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा एक भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. आरोपी युवक की गिरफ्तारी और लड़की की बरामदगी के लिए पुलिस मेरठ एनसीआर में लगातार छापेमारी कर रही है. दूसरी तरफ लड़की के परिजनों ने इसे लव जिहाद का मामला बताते हुए इस प्रकरण में अन्य लोगों पर भी कार्रवाई की मांग की है.

आपको बता दें कि लड़की के अपरहण का मामला अब हर तरफ से गरमाता जा रहा है. सोशल मीडिया पर भी हैशटैग जस्टिस फॉर आगरा की बेटी के नाम से मुहिम शुरू हो गई है. सोशल मीडिया यूजर्स लगातार इसे रिट्वीट करके अपना समर्थन दे रहे हैं. इस ओर पहलवान योगेश्वर दत्त ने भी आगरा की बेटी के समर्थन में ट्वीट किया है. इसके साथ ही 72 घंटे बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से विभिन्न संगठनों के लोग मामले को लेकर बयानबाजी करने लगे हैं जिससे पुलिस पर दबाव बढ़ रहा है. पुलिस लगातार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. थाना न्यू आगरा की एक टीम मेरठ में दबी हुई है. छानबीन में पुलिस को पता चला है कि आरोपी दिल्ली चला गया है और वहां किसी परिचित के घर पर रुका हुआ है.

युवक ने तीसरी बार किया लड़की का अपहरण, आरोपी की तलाश में मेरठ पहुंची आगरा पुलिस

जानकारी के अनुसार आरोपी युवक का नाम मेहताब राणा है जो मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर औरंगाबाद गांव का रहने वाला है. मंगलवार को उसने दयालबाग क्षेत्र से 17 वर्षीय लड़की का अपहरण कर लिया था. गौरतलब है कि आरोपी ने लड़की का तीसरी बार अपरहण किया है. इससे पहले भी वह इसी मामले में एक बार जेल भी जा चुका है. आरोपी शादीशुदा है और उसके 6 बच्चे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें