सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर-ट्राली पर चढ़ा कैंपर, युवक की मौत

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Feb 2021, 9:03 PM IST
  • हाल ही में ओवरटेकिंग के दौरान कैंपर चालक ने आलू से लदे ट्रैक्टर-ट्राली को टक्कर मार दी. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई.
सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर-ट्राली पर चढ़ा कैंटर, युवक की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा: ओवरटेकिंग के दौरान अक्सर लोग अपनी जान गंवा बैठते हैं. बावजूद इसके वह इस आदत से बाज नहीं आते. हर साल सड़क दुर्घटना में हजारों लोगों की जान जाती है. लेकिन इससे भी कोई सबक नहीं लेता. हाल ही में ओवरटेकिंग के दौरान कैंपर चालक ने आलू से लदे ट्रैक्टर-ट्राली को टक्कर मार दी, अनियंत्रि कैंटर सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर पर चढ़ गया.

हादसे में ट्रैक्टर के पास खड़े युवक की ट्राली के नीचे दबकर मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने भी नाकाबंदी कर दी. पुलिस ने भागते हुए कैंपर चालक को खंदौली के मुड़ी चौराहे के पास से पकड़ा. दरअसल, बरहन के आंवलखेड़ा निवासी 35 वर्षीय संतोष परमार पुत्र श्योराज सिंह परमार गुरुवार शाम आगरा-जलेसर रोड स्थित गढ़ी मद्दे के पास सड़क किनारे खड़े गांव के ही छिंगा परमार से बातचीत कर रहे थे. उनका ट्रैक्टर सड़क किनारे खड़ा था.

आगरा के गांव बेरी चाहर में हत्या के बाद तनाव की स्थिति, पुलिस फोर्स तैनात

जलेसर की ओर से आ रहे आलू के 250 पैकेट से लदे ट्रैक्टर-ट्राली को कैंपर चालक ने ओवरटेक किया. उसने आलू से लदे ट्रैक्टर-ट्राली को टक्कर मार दी. इससे अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर पर चढ़ गया. हादसे के दौरान संतोष ट्राली के नीचे दब गया.

चीखपुकार पर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से उसे बाहर निकाला. अस्पताल ले जाते समय संतोष की मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रैक्टर-ट्राली चालक भी भाग निकला. वहीं सूचना पर संतोष के स्वजन में कोहराम मच गया.

युवक ने तीसरी बार किया लड़की का अपहरण, आरोपी की तलाश में मेरठ पहुंची आगरा पुलिस

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें