यमुना एक्सप्रेसवे पर बस में घुसा कैंटर, दो की मौत व एक दर्जन से अधिक घायल

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Nov 2020, 3:35 PM IST
  • आगरा से नोयडा की तरफ जा रही प्राइवेट बस यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसे का शिकार हो गई है. बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर बस और कैंटर में टक्कर हो गई.
गुरुवार की सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर बस और कैंटर में टक्कर हो गई (प्रतीकात्मक तस्वीर )

आगरा: आगरा से नोयडा की तरफ जा रही प्राइवेट बस यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसे का शिकार हो गई है. बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर बस और कैंटर में टक्कर हो गई. इस हादसे में जहां 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं एक दर्जन से अधिक लोग हादसे में घायल हो गए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज जारी है.

यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ यह हादसा थाना मांट क्षेत्र में माइल स्टोन 96 के पास घटित हुआ है. बताया जा रहा है कि बस आगरा से नोएडा की तरफ जा रही थी. इस दौरान आरटीओ द्वारा बसों को रोका जा रहा था. ऐसे में जब इस प्राइवेट बस को भी वहां रोका गया तो उसी दौरान एक कैंटर बस में पीछे से घुस गया. हैरान करने वाली बात तो यह है कि कैंटर में भी एक बस पीछे से घुस गई. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग इसमें घायल हो गए हैं. आयशर कैंटर में कई पशु भी थे, जो कि हादसे के कारण मर गए.

आगरा : दिवाली पर बढ़ा उल्लुओं की तस्करी का खतरा, वन विभाग ने बढ़ाई चौकसी

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब यमुना एक्सप्रेस वे पर यूं दर्दनाक हादसा हुआ हो. इससे पहले बीते दिन एक आर्टिगा कार भी कैंटर से टकरा गई, जिसमें महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल भी हो गए हैं. पुलिस ने हादसे के बारे में बात करते हुए बताया कि घटना रात करीब साढ़े बारह बजे तब हुआ, जब गाड़ी बलदेव थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस वे के 137 किलोमीटर निशान से गुजर रही थी. उसी दौरान नोएडा की तरफ से आ रही अर्टिगा कार आगे चल रहे कैंटर में जा घुसी, जिससे अर्टिगा में सवार लोगों की मौत हो गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें