आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर खुला सेल्फी प्वाइंट, जमकर खीच सकेंगे फोटो

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Nov 2020, 12:04 AM IST
  • आगरा के कैंट रेलवे स्टेशन पर बने सेल्फी प्वाइंट को लोगों के लिए खोल गयात्र इसमें रंगे-बिरंगे फुव्वारे भी लगे हुए है. सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल ने प्रदेशीय राज्यमंत्री डाॅ. जीएस धर्मेश की मौजूदगी में वर्चअली लोकार्पण किया.
आगरा कैंट स्टेशन पर सेल्फी प्वाइंट लोगों के लिए खोल दिया गया.

आगरा. आगरा कैंट रेलवे स्टेशन में बने सेल्फी प्वाइंट को गुरुवार लोगों के लिए खोल दिया गया है. अब आगरा का कैंट रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को रंग-बिरंगी रोशनी से सजे फुव्वारों को देखने का आंनद मिलेगा. इस सेल्फी प्वाइंट पर आई लव आगरा भी लगाया है. जिसके साथ यात्री फोटो खिंचा सकेंगें.

सेल्फी प्वाइंट के साथ आगरा के कैंट रेलवे स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया के पुर्नविकास और उन्नयन कार्यों का भी लोकार्पण किया गया. सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल ने प्रदेशीय राज्यमंत्री डाॅ. जीएस धर्मेश की मौजूदगी में वर्चअली लोकार्पण किया. इस दौरान डीआरएम सुशील कुमार श्रीवास्तव, एडीआरएम मुदित चन्द्रा औा एचएस राणा, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक आशुतोष सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

आगरा की हवा में घुटने लगा दम, बढ़ता पीएम-2.5 घोल रहा जहर

देशी-विदेशी पर्यटकों से पूरे साल गुलजार रहने वाले आगरा में कैंट स्टेशन का ये आकर्षण और जुड़ गया है. स्टेशन के मेन गेट के सामने लगे 100 फीट ऊंचे तिरंगे के चारों ओर आकर्षक रंग-बिरंगे फुव्वारों से सजा पार्क अब स्टेशन आने वाले हर यात्री को आकर्षित करेगा. इसके साथ ही यहां बनाए गए सेल्फी पोइंट का क्रेज भी युवाओं में सिर चढ़कर बोलेगा. आई लव आगरा लिखे सेल्फी पोइंट पर लोग फोटो और सेल्फी लेकर आगरा को अपनी यादों में जिंदा रख सकेंगे.

आगरा: कलक्ट्रेट में दुराचार पीड़िता ने आरोपी की बहन पर फेंका तेजाब, महिला झुलसी

फाउंटेन की लाइटिंग का नजारा रात के समय देखने लायक होगा। फाउंटेन की लाइट लोगों को आकर्षित करेंगी। इस प्वाइंट से फाउंटेन, तिरंगा का व्यू भी बेहद खूबसूरत होगा. आपको बता दें कि कैंट रेलवे स्टेशन के सरकुलेटिंग एरिया में छह महीने से ज्यादा समय से फुव्वारा बनाने का काम चल रहा था। इसको बनाने में लाखों रुपए की लागत आई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें