आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराकर खाई में गिरी कार, 3 की मौत

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 03:46 PM IST
  • आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि एक्सप्रेस वे के डिवाइडर से टकराने के बाद कार सीधे खाई में जा गिरी. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं एक बच्चे सहित दो लोग घायल हैं.
आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुआ बड़ा हादसा 3 लोगों की मौत

आगरा: आगरा के हाइवे व एक्सप्रेस वे पर आए दिन हादसों की खबरें सुनने को मिलती है. हाल ही में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि एक्सप्रेस वे के डिवाइडर से टकराने के बाद कार सीधे खाई में जा गिरी. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं एक बच्चे सहित दो लोग घायल हैं. हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर माइल स्टोन 77 के पास घटित हुआ है.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर हुए इस हादसे में मरने वालों के नाम महोन यादव, मुकेश और अनू देवी है. जहां मोहन यादव की उम्र 55 वर्ष थी तो वहीं मुकेश की उम्र करीब 30 वर्ष और अनू देवी की उम्र भी 30 वर्ष ही बताई जा रही है. रिपोर्ट के मुताबिक कार सवार यह लोग देवरिया से दिल्ली की और जा रहे थे. इस दौरान ही आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मैनपुरी जनपद के आसपास यह हादसा हुआ है.

ढाई घंटे सैंया बॉर्डर पर बैठी रही पुलिस, दूसरे रास्ते निकल गए प्रदर्शनकारी

हादसे में सागर यादव नाम के शख्स घायल हुए हैं, जिनकी उम्र करीब 35 वर्ष है. इनके साथ ही एक आठ वर्ष का बच्चा रिषभ भी हादसे में घायल हुआ है. इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को इटावा में स्थित सैफई मेडिकल कॉलेज में भेज दिया है. बता दें कि आगरा और उसके आसपास बने इन हाइवे पर यह हादसे की पहली खबर नहीं है. इससे पहले अकसर गाड़ियों के कैंटर या बस से टकराने के भी मामले सामने आते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें