आगरा में चुनावी सामग्री लेने जा रही कार के साथ हादसा, राजस्व निरीक्षक की मौत

Smart News Team, Last updated: Sun, 3rd Jan 2021, 2:29 PM IST
आगरा में पंचायत चुनाव से जुड़ी सामग्री लेने के लिए शनिवार को लखनऊ जा रहे अधिकारियों की कार एक बस से टकरा गयी. इस हादसे में राजस्व निरीक्षक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि लेखपाल सहित छह लोग घायल हो गए.
आगरा में चुनावी सामग्री लेने जा रही कार के साथ हादसा

आगरा में आए दिन हादसों की खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में आगरा में पंचायत चुनाव से जुड़ी सामग्री लेने के लिए शनिवार को लखनऊ जा रहे अधिकारियों की कार एक बस से टकरा गयी. इस हादसे में राजस्व निरीक्षक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि लेखपाल सहित छह लोग घायल हो गए. आगरा में हुए इस हादसे को लेकर एडीओ निर्वाचन पंचायत निर्मला फौजदार ने घटना की पुष्टि की है.

आगरा में चुनावी सामग्री लेने जा रही कार के साथ हुए हादसे में पुलिस ने भी बातचीत की. उन्होंने बताया कि आगरा से लखनऊ जाते हुए कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र में किलोमीटर 153 टोल प्लाजा के पास कार का टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर बस से बुरी तरह से टकरा गई. इस हादसे में राजस्व निरीक्षक अनिल कुमार की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं, छह लोग मामले में घायल भी हो गए.

बीपी के समर्पण से खफा पचौरी परिवार धरने पर बैठा, कोविड वैक्सीनेशन की तैयारियां

हादसे में घायल हुए लोगों में एसीओ चकबंदी कन्हैयालाल, लेखपाल धीरेंद्र, अरुण कुमार, कर्मचारी राम शंकर, ड्राइवर यश विक्रम, दिनेश सोलंकी घायल हो गए हैं. मामले की सूचना पाते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. ऐसे में हादसे में घायल हुए सभी लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद एंबुलेंस से आगरा रवाना कर दिया गया. वहीं, राजस्व निरीक्षक के शव का पोस्टमार्टम कन्नौज में कराया जाएगा. इससे इतर पुलिस भी मामले की जांच में लगी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें