आगरा: पतंग के मांझे से कटी दरी मजदूर की गर्दन, इलाज के दौरान मौत

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Jul 2021, 8:00 AM IST
आगरा में दरी मजदूर बरकत अली की गर्दन पतंग के मांझे से कट गई. जिसके बाद कि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बरकत रेलवे स्टेशन रोड पर बुधवार की शाम बाइक से गोदाम पर जा रहा था इसी दौरान यह हादसा हो गया. 
आगरा: पतंग के मांझे से कटी दरी मजदूर की गर्दन, इलाज के दौरान हुई मौत, प्रतीकात्मक फोटो

आगरा. फतेहपुर सीकरी में दरी मजदूर बरकत अली (30) की पतंग के मांझे से गर्दन कटने की वजह से मौत हो गई.  बरकत रेलवे स्टेशन रोड पर बुधवार की शाम बाइक से गोदाम की ओर से आ रहा था इसी दौरान पतंग का मांझा बरकत की गर्दन में उलझ गया. 

इसके तुरंत बाद घायल बरकत को सीएचसी अस्पताल ले जाया गया. हालत गंभीर होने पर आगरा एस एन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. जहां डॉक्टरों ने बरकत को मृत घोषित कर दिया. ग्राम मई बुजुर्ग के मजरा नगला जन्नू निवासी बरकत अली पुत्र रहीम कस्बे में ही एक दरी गोदाम में काम करता था. 

बाइक टकराने से शुरू हुए विवाद ने ली मासूम की जान, गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज

बुधवर की शाम करीब 6.30 बजे रेलवे स्टेशन से बाइपास रोड होते हुए गोदाम की तरफ बाइक से जा रहा था. इसी दौरान अचानक पतंग कटकर आई जिसके मांझे से बरकत की गर्दन कट गई. जिससे उसका काफी खून बहने लगा. उसके साथ बाइक पर बैठे युवक ने परिजनों को हादसे की जानकारी दी और आसपास के लोगों की मदद से बरकत अली को सीएचसी अस्पताल लेकर गया.

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर यात्रियों से भरी बस पलटी, 50 से अधिक लोग घायल

सीएचसी से आगरा के एस एन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया. बरकर अली को यहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. इसके बाद से बस्ती में हाहाकार मच गया है. किसी को भरोसा नहीं हो रहा कि ऐसा भी हो सकता है. 

 

 

 

 

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें