आगरा में गाड़ियों से लदे कंटेनर में यात्री बन सवार हुए बदमाश, नई कार लूटी

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Oct 2020, 11:05 AM IST
  • आगरा में गाड़ियों से भरे कंटेनर से डिजायर कार लूट ली गई. कंटेनर हरियाणा से नागपुर जा रहा था. रास्ते में बदमाश सवारी बनकर कंटेनर में सवार हुए. बदमाशों ने चालक को बंधक बनाकर लूट को अंजाम दिया. 
आगरा में गाड़ियों से लदे कंटेनर के चालक को बंधक बनाकर लूट.

आगरा. आगरा के कुबेरपुर के पास बदमाशों ने रविवार को गाड़ियों से भरे कंटेनर से डिजायर कार लूट ली. चोरी की इस वारदात को छुपाने के लिए पुलिस ने काफी प्रयास लेकिन सोमवार को मुकदमा लिखे जाने के बाद मामला सामने आ गया. तीन बदमाशों ने रविवार को कंटेनर चालक के हाथ-पैर और मुंह बांधकर कंटेनर में ही बंद कर दिया. चालक बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकला और पुलिस के पास पहुंचा.

कंटेनर चालक गौतम कुमार ने बताया कि वह 18 अक्टूबर की सुबह गाड़ियों से भरा कंटेनर लेकर नागपुर जा रहा था. कंटेनर में ईको, एक ब्रिजा और एक डिजायर गाड़ी थी. रास्ते में तीन युवक मिले और वह सवारी बनकर कंटेनर में बैठ गए. सिकंदरा क्षेत्र में बदमाशों ने उसे अपने कब्जे में ले लिया. एक बदमाश ने स्टेरिंग खुद संभाल ली. कुबेरपुर के पास बदमाशों ने कंटेनर रोका और ड्राइवर को उतार लिया. हाथ, मुंह और पैर बांधकर उसे कंटेनर में डाल दिया. उसके बाद डिजायर गाड़ी निकाल कर ले गए. 

खुलासा: आगरा में सीओडी कर्मी के भतीजे ने दोस्तों संग की थी चोरी, अरेस्ट

चालक ने बताया कि उसने जैसे-तैसे अपने को खोला और कंटेनर की साइड खिड़की खोलकर नीचे कूदा. वहीं पास में पेट्रोल पंप था तो वहां के कर्मचारियों ने चालक के हाथ-पैर खोले. रात के करीब नौ बजे चालक ने पुलिस को सूचित किया. 

आगरा: अनलॉक-5 में एसिड अटैक फाइटर्स का ‘शीरोज हैंगआउट’ कैफे आज से खुलेगा

पुलिस ने घंटों पूछताछ की और घटना स्थल वह माना जहां बदमाश कंटेनर में सवार हुए थे. वहीं जब कंपनी के मैनेजर बलवीर सिंह आगरा आए और पुलिस में शिकायत की तो केस फाइल किया गया. फिलहाल पुलिस को लूटी गाड़ी का कोई सुराग नहीं मिला है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें