आगरा में सड़क की मरम्मत न होने पर वबाग कंपनी के खिलाफ मुकदमा और जुर्माना

Smart News Team, Last updated: Tue, 3rd Aug 2021, 1:49 PM IST
  • दयालबाग इलाके में 4 दिन बाद भी गड्ढे न भरने पर कमिश्नर ने नाराज़गी जताते हुए वबाग कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं. इसके अलावा कंपनी पर 40 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है.
कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश

आगरा: दयालबाग इलाके में 4 दिन बाद भी गड्ढे न भरने पर कमिश्नर ने नाराज़गी जताते हुए वबाग कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं. इसके अलावा कंपनी पर 40 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है. काम में लापरवाही को लेकर कंपनी के खिलाफ शासन को भी पत्र लिखा जाएगा.

दरअसल शहर की सड़कों में हो रहे गड्ढों और जलभराव को लेकर वबाग कंपनी के खिलाफ लगातार शिकायतें मिल रहीं थीं. जिसके बाद कमिश्नर ने नगर निगम, जल निगम, जलकल विभाग और निजी कंपनी बवाग के अफसरों को तलब किया और नाराज़गी जाहिर की. कमिश्नर ने बारिश के दौरान जलभराव को रोकने के लिए नगर निगम के अफसरों से एक्शन प्लान बनाने को कहा है.

आगरा: घर में गैस सिलेंडर फटने से मां-बेटे हुए जख्मी, अस्पताल में भर्ती

उधर, भारत सरकार की नवरत्न कंपनी इंजीनियर्स इंडिया ने वीए टेक वबाग को ब्लैक लिस्टेड कर दिया है. चेन्नई की ये कंपनी आगरा में वन सिटी वन ऑपरेटर नीति के तहत एसटीपी और सीवरेज नेटवर्क का संचालन कर रही है. वहीं कंपनी के पीआरओ का कहना है कि इंजीनियर्स इंडिया से अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए अपील की गई है.

आगरा मेट्रो के काम में आएगी तेजी, योगी सरकार ने की जमीन की व्यवस्था

आपको बता दें कि दयालबाग इलाके में पिछले दिनों बारिश की वजह से जगह-जगह सड़कों पर गड्ढे और जलभराव की स्थिति हो गई थी. इन सड़कों की मरम्मत का काम ना शुरू होने पर लोगों ने भी प्रदर्शन किया था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें