आगरा में पत्नी और उसके प्रेमी समेत 4 पर केस दर्ज, पति की हत्या का आरोप

Smart News Team, Last updated: 08/12/2020 07:48 PM IST
  • पुलिस ने हत्या की आरोपी पत्नी और प्रेमी समेत 4 को नामजद किया है. आरोपी पत्नी पर आरोप है कि प्रेमी और अन्य के सहयोग से पति की हत्या कर लाश नदी फेंक दिया था. मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रीति सिंह ने आरोपिता सावित्री देवी समेत चार के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर विवेचना के आदेश थाना प्रभारी फतेहाबाद को दिए.
(प्रतिकात्मक फोटो)

आगरा- पुलिस ने हत्या की आरोपी पत्नी और प्रेमी समेत 4 को नामजद किया है. आरोपी पत्नी पर आरोप है कि प्रेमी और अन्य के सहयोग से पति की हत्या कर लाश नदी फेंक दिया था. मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रीति सिंह ने आरोपिता सावित्री देवी समेत चार के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर विवेचना के आदेश थाना प्रभारी फतेहाबाद को दिए. इसके अलावा 3 अन्य के विरूद्ध भी मुकदमा दर्ज किया गया है.

पिन्नापुरा फतेहाबाद निवासी डोरी लाल ने अदालत में मुकदमा दर्ज कराने का प्रार्थना पत्र पेश किया. इसमें उन्होंने आरोप लगाया कि उसके पुत्र गिर्राज की पत्नी सावित्री घटना से दो वर्ष पूर्व विपक्षी जैनो सिंह के साथ अपने दो बच्चों को लेकर चली गई थी. प्रार्थी के पुत्र द्वारा कई बार पत्नी को समझा-बुझाकर घर वापस लाने का प्रयास किया गया. लेकिन वह प्रेमी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुई. बच्चों से मिलने के कारण उससे मिलने अक्सर उझावली जाता था.

आगरा में ISBT पर बस में लगी आग, लोगों में मची अफरातफरी

आरोप है कि गिर्राज का उसके घर जाकर अपने बच्चों से मिलना सावित्री और उसके प्रेमी जैनों सिंह को नागवार गुजरता था. आठ अगस्त 2020 को उसका बेटा गिर्राज मोटरसाइकिल से बच्चों से मिलने के लिए उझावली गया था. कई दिनों तक वापस नहीं आने पर उसने पुत्र की तलाश की और गुमशुदगी दर्ज कराई. 28 अगस्त को नदी में गिर्राज की लाश पानी में तैरती मिली. जिसके बाद बेटे की हत्या की शिकायत उसने पुलिस से की. लेकिन वहां से कोई कार्रवाई नहीं होने के बाद उसने कोर्ट की शरण ली.

आगरा मेट्रो प्रॉजेक्ट के शुभारंभ पर बोले PM मोदी- मेट्रो में भी भारत आत्मनिर्भर

आगरा में बदहाल सड़कों पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, कैंजरा घाट मार्ग पर लगाया जाम

आगरा मेट्रो के कोच मेड इन इंडिया, जल्द मेट्रो न्यू योजना पर काम होगा शुरू

पेट्रोल डीजल आज 8 दिसंबर का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, मेरठ, गोरखपुर में नहीं बढ़े दाम

लखनऊ के नए बॉक्सिंग हॉल का नामकरण पूर्व राज्यपाल स्व. लालजी टंडन के नाम पर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें