आगरा में घर पर खड़ी बाइक का कटा ई-चालान, फोटो में दिखाई दी एक्टिवा

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Feb 2021, 12:48 PM IST
  • आगरा में घर पर ही खड़ी बाइक का आगरा में चालान कट गया. जब घर पर यह चालान पहुंचा तो इसमें बाइक की जगह एक्टिवा की फोटो दी हुई थी. अब इस मामले की शिकायत आरटीओ कार्यालय में की जाएगी.
आगरा में घर पर खड़ी बाइक का कटा ई-चालान, फोटो में दिखाई दी एक्टिवा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा शहर में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर गाड़ियां चलाने का चलन थमने का नाम नहीं ले रहा है. आगरा में हाल ही में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर गाड़ियां चलाने का फिर एक मामला सामने आया है, जिसका पता ई-चालान के कटने के बाद चला. दरअसल, घर पर ही खड़ी बाइक का आगरा में चालान कट गया. जब घर पर यह चालान पहुंचा तो इसमें बाइक की जगह एक्टिवा की फोटो दी हुई थी. अब इस मामले की शिकायत आरटीओ कार्यालय और पुलिस से की जाएगी.

मामला आगरा के शमसाबाद के मोहल्ला टोला का है, जहां के निवासी जहीन खान के पास हीरो कंपनी की बाइक है. इसका नंबर यूपी 80 डीयू 6716 है. इस बाइक का ई-चालान बीते शनिवार को उनके घर पहुंचा. लेकिन चालान में बाइक की जगह एक्टिवा की फोटो दी हुई थी, हालांकि, नंबर उन्हीं के बाइक का था. यह चालान हरीपर्वत चौराहा पर स्टॉप लाइन पर न रुकने के लिए काटा गया था. इस चालान को देखकर जहीन खान चौंक गए और उन्होंने कहा कि कोई फर्जी नंबर प्लेट के साथ उनकी बाइक चला रहा है.

आगराः रोडवेज की चपेट में आने से बाइक सवार सब्जी विक्रेता की मौत, थाने में हंगामा

जहीन खान ने बताया कि 31 दिसंबर को वह बाइक लेकर कहीं नहीं गए थे और उनकी यह बाइक घर में ही खड़ी है. इसके बाद भी बाइक का चालान काटा गया है, लेकिन घर आए पेपर पर एक्टिवा की फोटो है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी और की बाइक के नंबर पर किसी अन्य का चालान काट दिया गया हो. ऐसे ही कुछ मामलों को लेकर हरीपर्वत थाने में शिकायतें भी दर्ज करवाई जा चुकी हैं. लेकिन बावजूद इसके मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें