आगरा: अंतरधार्मिक विवाह करने वाली महिला की मौत, दो समुदायों के बीच झड़प

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 13th Nov 2021, 8:51 AM IST
  • आगरा में एक साल पहले पहले अंतरधार्मिक विवाह करने वाली महिला की मौत के बाद दो समुदायों के बीच झड़प हो गई. जिसके चलते इलाके में अफरा-तफरी मच गई. वहीं पुलिस को इसपर काबू पाने के लिए फाॅर्स की तैनाती भी करनी पड़ी.
आगरा: अंतरधार्मिक विवाह करने वाली महिला की मौत, दो समुदायों के बीच झड़प

आगरा. आगरा में शुक्रवार को अंतरधार्मिक विवाह करने वाली महिला की मौत हो गई. जिसके बाद महिला की मौत को लेकर दो समुदाय आपस में भीड़ गए. दोनों समुदाय के बिच झड़प भी हुई. साथ ही दोनों की तरफ से पथराव भी हुआ. साथ ही यह भी बता जा रहा है की कथित तौर पर मौके पर फेयरिंग भी हुई. जिसके चलते पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. उत्पाद मचा रहे भड़ी को काबू करने के लिए पुलिस को इलाके में फाॅर्स की तैनाती करनी पड़ी.

पुलिस ने इस मामले के बारे में बताया कि महिला ने एक साल पहले दूसरे धर्म के व्यक्ति के शादी कि थी. जिसकी शुक्रवार को रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई. जिसकी सुचना महिला के परिजनों को मिलते ही लड़की के ससुराल पहुंचे. साथ ही भारतीय जनता युवा मोर्चा के सदस्य भी मौके पर पहुंचे. जिन्होंने लड़की के ससुराल पहुंचे ही हंगामा करना शुरू कर दिया. साथ ही लड़के पक्ष के लोगों के साथ मारपीट भी किया. जिसके परिणाम स्वरूप क्षेत्र में अफरा-तफरी और दहशत फैल गई.

आगरा: युवती की मौत के बाद बवाल, दो समुदायों में पथराव और फायरिंग, पुलिस मौके पर तैनात

जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी सुधीर कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे. जिन्होंने स्थिति को नियंत्रित किया. जिसके बाद पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं एसएसपी सुधीर कुमार ने कहा कि महिला कि मौत के बाद दो समुदाय आमने-सामने आ गए. महिला की मौत की जांच की जा रही है. जांच में पाए जाने वाले दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें