श्रद्धालुओं से भरी DCM पलटी, आगरा के 10 लोगों की मौत, CM योगी ने जताया दुख

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Apr 2021, 6:47 PM IST
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों को दो लाख की आर्थिक सहायता देने घोषणा की. इसके अलावा अधिकारियों को घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए. इस हादसे में 10 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 19 श्रद्धालुओं की हालत गंभीर बताई जा रही है.
इस भीषण हादसे में 10 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई. (प्रतिकात्मक फोटो)

आगरा- शनिवार को इटावा में बड़ा हादसा हुआ. मिली जानकारी के मुताबिक, श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम अचानक असंतुलित होकर पलट गई. ये सभी श्रद्धालु मंदिर से झंडा चढ़ाकर वापस लौट रहे थे. इस हादसे में 10 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 19 श्रद्धालुओं की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों को दो लाख की आर्थिक सहायता देने घोषणा की. इसके अलावा अधिकारियों को घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए. बताते चलें कि आनन-फानन में आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू करके सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाया. सभी मरने वाले आगरा जिले के पिनहट क्षेत्र के बताए जा रहे हैं.

आगरा सर्राफा बाजार में सोना चांदी की चमक बढ़ी, क्या है आज का मंडी भाव

जानकारी के मुताबिक, इटावा जिले के बढ़पुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार को आगरा के जिले के श्रद्धालु डीसीएम से लखना देवी मंदिर के दर्शन करने जा रहे थे. इसी दौरान चानक डीसीएम का संतुलन बिगड़ गया और वह 25 फीट गहरी खाईं में जा गिरी. ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि हादसे में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 19 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया है.

आगरा आज का राशिफल 10 अप्रैल: कुंभ राशि वाले वाणी पर रखें संयम नहीं तो…

आगरा न्यूज बुलेटिन : शहीद नगर में मिली अलीगढ़ से अगवा युवती, दवा कंपनी पर छापा

आगरा : 2168 बच्‍चों का उनके पसंदीदा स्कूल में होगा मुफ्त एडमिशन, जानें कैसे

शादीशुदा महिला से मिलने गए प्रेमी के कपड़े उतारे, बिजली के खंभे से बांधकर पीटा

पेट्रोल डीजल 10 अप्रैल का रेट: लखनऊ, आगरा, मेरठ, कानपुर, वाराणसी, प्रयागराज, गोरखपुर में नहीं हुआ कीमतों में बदलाव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें