आगरा में सीएम योगी ने मुस्लिम बच्चे को गोद में उठाकर किया प्यार, देखें Video

Jayesh Jetawat, Last updated: Sun, 6th Feb 2022, 11:08 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को आगरा में मुस्लिम बच्चे को गोद में उठाकर प्यार किया. सीएम का ये रूप देख हर कोई अभिभूत हो गया.
बच्चे को गोद में लेकर दुलार करते सीएम योगी (फोटो- सोशल मीडिया)

आगरा: यूपी विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अलग ही अंदाज देखने को मिला. सीएम योगी रविवार को अचानक आगरा पहुंचे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वर्चुअल प्रोग्राम के बाद उन्होंने एक छोटे बच्चे को गोद में उठाया और उसे दुलार किया. सीएम की बच्चे के प्रति प्यार को देखकर वहां खड़ा हर कोई अभिभूत हो गया. मुख्यमंत्री ने बच्चे की मां से भी बात की.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को आगरा के खोरिया एयरपोर्ट उतरे. फिर वे अर्जुन नगर में पीएम मोदी की वर्चुअल रैली में शामिल हुए. उन्होंने आगरा कैंट से बीजेपी प्रत्याशी धर्मेश त्यागी के प्रचार कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया. इसके बाद वे मथुरा के लिए रवाना हो गए.

आगरा में सीएम योगी ने छोटे बच्चों से मुलाकात की और उनसे बात की. इस दौरान एक महिला नन्हे बच्चे को हाथ में लेकर साइड में खड़ी थी. वह मुख्यमंत्री को देखने आई थी. जब सीएम की उस पर नजर पड़ी तो उन्होंने महिला को सुरक्षा घेरे के अंदर बुलाया. योगी ने महिला के बच्चे को अपने हाथों में लिया और उसे दुलार करने लगे.

बसपा सरकार आई तो बढ़ेगी एमएसपी, सरकारी कर्मचारियों के लिए बनेगा आयोग : मायावती

यह नजारा देख वहां खड़ा हर शख्स अभिभूत हो गया. सीएम का ये रूप पहली बार देखने को मिला. महिला का नाम जोया खान है, वह अपने बच्चे के साथ एजाज खान के साथ सीएम योगी को देखने आई थी. मुख्यमंत्री ने उनके बच्चे को गोद में खिलाया, तो महिला की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें