यूपी चुनाव: CM योगी का अखिलेश पर तंज, कहा- पिता, पुत्र का नाम न जान रहा है

Ruchi Sharma, Last updated: Fri, 18th Feb 2022, 3:57 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को करहल पहुंचे. यहां उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि नेताजी भी काफी समझदार हैं. उन्होंने यहां पर उम्मीदवार को जिताने की बात तो कही, लेकिन उम्मीदवार का नाम नहीं लिया.
करहल पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (तस्वीर-साभार ANI)

आगरा. समाजवादी पार्टी के गढ़ माने जाने वाला मैनपुरी की करहल विधानसभा सीट पर तीसरे चरण में चुनाव 20 फरवरी को है. इसे लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दूसरी बार आज शुक्रवार को मैनपुरी आये. सीएम योगी आदित्यनाथ करहल से बीजेपी उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे और रैली को संबोधत किया. इस दौरान उन्होंने मंच से सपा और अखिलेश यादव पर जोरदार हमला बोला. सीएम योगी ने अपने बयान में मुलायम सिंह यादव व शिवपाल सिंह यादव का भी जिक्र किया.

योगी आदित्यनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव को यहां से हार का डर सताने लगा है. इसलिए, नेताजी मुलायम सिंह यादव को चुनावी मैदान में उतारा है. योगी ने कहा कि नेताजी भी काफी समझदार हैं. उन्होंने यहां पर उम्मीदवार को जिताने की बात तो कही, लेकिन उम्मीदवार का नाम नहीं लिया. यह सपा की दुर्गति है कि एक पिता को अपने बेटे का नाम नहीं पता. साथ ही, उन्होंने कहा कि सपा में शिवपाल यादव को भी दुर्गति का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि अखिलेश और नेताजी कुर्सी पर बैठे थे. लेकिन, शिवपाल को कुर्सी के हत्थे पर जगह मिली.

 

10 मार्च के बाद दो करोड़ युवाओं को टैबलेट देगी सरकार

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि सैफई खानदान का एक नारा था - सबका साथ, अपना विकास. पहले नौकरी निकलती थी तो चाचा भतीजा वसूली पर निकल जाते थे. 10 मार्च के बाद भाजपा सरकार आने पर दो करोड़ युवाओं को टैबलेट और स्मार्टफोन देंगे. उन्होंने कहा कि करहल के लोगों को घबराने की ज़रूरत नहीं है, आप बेझिझक वोट दीजिये. हमने ये तय कर दिया है कि एक जगह का गुंडा दूसरी जगह न आ पाए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें