CM योगी ने लिया मिशन शक्ति पर डीएम समेत कई अधिकारियों से फीडबैक, दिए निर्देश

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Oct 2020, 10:25 AM IST
  • आगरा के डीएम व अन्य उच्चाधिकारियों से रविवार को सीएम योगी ने वीडियो कॉन्फ्रेस करके मिशन शक्ति का फीडबैक लिया. इसके साथ ही उन्हें कुछ जरुरी निर्देश भी दिए.
डीएम समेत अन्य अधिकारी सीएम से वीडियो कॉन्फ्रेस के जरिए बात करते हुए.

आगरा: जिले के डीएम व अन्य अधिकारियों से वीडियो क्रॉन्फ्रेस के जरिए सीएम योगी न मिशन शक्ति से जुड़े कार्यों के बारे में जानकारी ली. इसके साथ ही महिला सुरक्षा व सशक्तिकरण से जुड़े इस महत्वपूर्ण अभियान मिशन शक्ति को सफल बनाने के लिए जरुरी दिशा-निर्देश दिए.

जानकारी के मुताबिक महिलाओं की सुरक्षा, सम्मान और स्वावलम्बन के लिए संचालित मिशन शक्ति अभियान सफल करने बनाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को जिले के डीएम और एसपी के साथ शासन से भेजे नोडल अफसरों समेत अफसरों से मिशन शक्ति के बारे में ताजा जानकारी ली. सीएम ने कुछ और महत्वपूर्ण दिशा निर्देश भी जारी किए.

CM योगी का ऐलान, यूपी पुलिस में 20 प्रतिशत महिलाओं की भर्ती

बता दें कि रविवार की शाम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉन्फ्रेंस कर डीएम चन्द्रप्रकाश सिंह, एसपी मनोज सोनकर, नोडल अफसर डा. मीनाक्षी समेत से मिशन शक्ति के बारे में चलाये गये गये अभियान के बारे में फीड बैक लिया. उनके द्वारा चलाये गये कार्यक्रमों में महिलाओं की ओर से दी जा रही जानकारियों को लेकर बातचीत की.

UP पुलिस को CM योगी के निर्देश, 9 दिन बहन-बेटी छेड़ने वालों पर नजर रखें और फिर…

इसके साथ ही सीएम ने प्रदेश सरकार की ओर से अभियान को लेकर दिये गये दिशा निर्देशों पर भी अधिकारियों से चर्चा की. इस दौरान नगर पालिका सोरों की चेयरमैन मुन्नी देवी, सीडीओ तेजप्रताप मिश्र, एडीएम अजय श्रीवास्तव, बीएसए अंजली अग्रवाल समेत अधिकारी मौजूद रहे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें