पीएम मोदी के आधारशिला कार्यक्रम के लिए आगरा आएंगे CM Yogi

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 06:37 PM IST
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगरा में मेट्रो परियोजना का सात दिसंबर को वर्चुअल शिलान्यास करेंगे. इस कार्यक्रम को लेकर आगरा में तैयारियां भी जोरों-शोरों से हो रही हैं. वहीं, आगरा में पीएम मोदी के शिलान्यास कार्यक्रम के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ भी आएंगे.
आगरा में पीएम मोदी के शिलान्यास कार्यक्रम के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ भी आएंगे

आगरा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगरा में मेट्रो परियोजना का सात दिसंबर को वर्चुअल शिलान्यास करेंगे. इस कार्यक्रम को लेकर आगरा में तैयारियां भी जोरों-शोरों से हो रही हैं. वहीं, आगरा में पीएम मोदी के शिलान्यास कार्यक्रम के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ भी आएंगे. जो मेट्रो के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने के साथ-साथ आगरा में स्मार्ट सिटी के कार्यों का निरीक्षण भई कर सकते हैं. बता दें कि आगरा के पीएसी ग्राउंड में मेट्रो की आधारशिला रखी जाएगी.

आगरा में जिस पीएसी ग्राउंड पर मेट्रो की आधारशिला रखी जाएगी, उसके बाहर ही स्मार्ट सिटी का काम भी चल रहा है. ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की खबर पर स्मार्ट सिटी निर्माण के अधिकारी भी सक्रिय हो गए हैं. दूसरी और शिलान्यास कार्यक्रम के लिए प्रशासन व मेट्रो कॉरपोरेशन के अफसरों ने पीएसी मैदान का मुआयना किया. कार्यक्रम के लिए आगरा में बड़ी टीवी स्क्रीन लगाई जाएगी, इन स्क्रीन के जरिए ही सात दिसंबर को पीएम नरेंद्र मोदी दिल्ली से मेट्रो परियोजना का वर्चुअल शिलान्यास करेंगे.

आगरा के पास पति के रिश्तेदार ने किया महिला से रेप, पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट

शिलान्यास कार्यक्रम के ही दिन सीएम योगी आदित्यनाथ डिपो निर्माण की आधारशिला भी रखेंगे. बताया जा रहा है कि फर्म लीसा इंजीनियर्स ने पीएसी मैदान के डेढ़ हेक्टेयर क्षेत्र में बैरिकेडिंग कराई है. यहीं पर वर्चुअल रूप से पीएम मोदी स्क्रीन पर बटन दबाएंगे और मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट की विधिवत शुरुआत करेंगे. इस कार्यक्रम को लेकर यूपीएमआरसी के अफसर पहले से ही आगरा में आ चुके हैं. दूसरी और एडीएम सिटी डॉक्टर प्रभाकांत अवस्थी ने मैदान में सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त कराने के निर्देश दिये हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें