आगरा में पुलिस चौंकी फूंकने के दौरान ऑटो से भागे थे सीओ, हुआ तबादला

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 11:31 AM IST
  • आगरा के ताजगंज में ट्रैक्टर चालक की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने तोरा पुलिस चौकी को आग के हवाले कर दिया था, साथ ही काफी पथराव भी किये थे. हादसे से बचने के लिए सीओ सदर ऑटो रिक्शा से वहां से भाग गये थे. इस मामले को लेकर प्रशासन काफी सख्त रुख अपनाता हुआ नजर आया.
इस मामले को लेकर प्रशासन काफी सख्त रुख अपनाता हुआ नजर आया

आगरा. आगरा के ताजगंज में ट्रैक्टर चालक की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने तोरा पुलिस चौकी को आग के हवाले कर दिया था, साथ ही काफी पथराव भी किये थे. हादसे से बचने के लिए सीओ सदर ऑटो रिक्शा से वहां से भाग गये . इस मामले को लेकर प्रशासन काफी सख्त रुख अपनाता हुआ नजर आया. उन्होंने सीओ सदर महेश कुमार पर कार्रवाई करते हुए उनका तबादला अछनेरा कर दिया है. वहीं, उनके स्थान पर सीओ छत्ता राजीव कुमार को सदर का चार्ज दिया गया है.

सीओ सदर का तबादला करने से पहले थाना के प्रभारी निरीक्षक, तोरा चौकी के प्रभारी और दो सिपाहियों को भी निलंबित किया गया था. इसके साथ ही चौकी के सात सिपाहियों को भई लाइन हाजिर किया गया था. 31 दिसंबर के दिन हुई घटना को लेकर कड़ी जांच की जा रही है, साथ ही जांच में यह भी देखा जा रहा है कि उस दिन किसकी क्या लापरवाही थी. एसएसपी बबलू कुमार ने सीओ सदर महेश कुमार पर कार्रवाई करते हुए उन्हें अछनेरा भेज दिया.

बता दें कि पुलिस द्वारा तोरा पुलिस चौकी पर हुए बवाल को लेकर आरोपियों की भी गिरफ्तारी की जा रही है. मामले में पुलिस ने बीते मंगलवार को एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है. थाना ताजगंज के प्रभारी निरीक्षक उमेश चंद्र त्रिपाठी ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि गांव धांधूपुरा निवासी सोनू यादव को गिरफ्तार किया गया है. वह शांति मांगलिक अस्पताल के बाहर हुए बवाल में शामिल था. इसके सा ही उसने चौकी पर पहुंचकर आगजनी भी की थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें