आगरा में मजदूरों से भरे ट्रैक्टर की हुई डीसीएम से टक्कर, परिचालक सहित 10 घायल

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 01:06 PM IST
  • आगरा के पास फिरोजाबाद में गलत साइड पर आ रहे श्रमिकों से भरे ट्रैक्टर की ट्रॉली सहित डीसीएम से टक्कर हो गई. इस घटना में डीसीएम के परिचालक सहित दस लोग घायल हो गए हैं. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर और डीसीएम को कब्जे में ले लिया है.
आगरा के पास फिरोजाबाद में श्रमिकों से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली की डीसीएम से टक्कर

 आगरा: ट्रैफिक नियमों का पालन ना करना लोगों को काफी भारी पड़ सकता है. इन नियमों के उल्लंघन के कारण ही देश में कई हादसे भी हो चुके हैं. ऐसा ही एक उदाहण आगरा के पास फिरोजाबाद में देखने को मिला, जहां गलत साइड पर आ रहे श्रमिकों से भरे ट्रैक्टर की ट्रॉली सहित डीसीएम से टक्कर हो गई. यह घटना बीते सोमवार को सुबह हुई, जिसमें डीसीएम के परिचालक सहित दस लोग घायल हो गए हैं. घायलों को उपचार के लिए सरकारी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने डीसीएम और ट्रैक्टर-ट्रॉली को अपने कब्जे में ले लिया है.

फिरोजाबाद के थाना रामगढ़ इलाके के छपरिया, चिश्तीनगर और आसपास के बाकी क्षेत्रों के श्रमिकों को लेकर ट्रैक्टर ट्रॉली जाटवपुरी चौराहे से नगला बरी चौराहे की और आ रहा था. लेकिन चालक ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क की गलत साइड से लेकर आगे बड़ रहा था, तभी आगरा की ओर से आ रही डीसीएम से उसकी टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि हादसा होते ही ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठे मजदूर कूदने लगे.

कोरोना से जीते ग्वालियर घराने के संगीतज्ञ केशव तलेगांवकर, निमोनिया से हारे, निधन

घटना में करीब दस श्रमिक घायल हो गए. डीसीएम और ट्रैक्टर-ट्रॉली में हुई टक्कर की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ अनूप कुमार तिवारी अपने पुलिस बल के साथ मौके पर वहां पहुंचे. जहां श्रमिकों को इलाज के लिए निजी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है तो वहीं डीसीएम के परिचालक फरीद और इरफान को सरकारी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. घटना के बारे में बात करते हुए ट्रैक्टर में सवार श्रमिक जमील अहमद ने बताया कि उस समय ट्रैक्टर में करीब 50 श्रमिक सवार थे. थाना प्रभारी के मुताबिक तक ट्रैक्टर और डीसीएम दोनों ही पुलिस के कब्जे में हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें