आगरा पहुंचे कंमाडो एक्टर विद्युत जामवाल, फैशन डिजाइनर नंदिता संग किया ताजमहल का दीदार

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 3rd Sep 2021, 6:10 AM IST
  • बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल बीते दिन गुरुवार को अपनी फ्रेंड और फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी के साथ आगरा पहुंचे. यहां उन्होंने ताजमहल का दीदार किया. एक्टर लगभग एक घंटे तक यहां रुके . उन्होंने प्लेटफॉर्म और सेंट्रल टैंक के पास फोटो भी क्लिक करवाए.
विद्युत जामवाल, फैशन डिजाइनर नंदिता संग किया ताजमहल का दीदार. 

आगरा: फिल्म कमांडो से पहचान बनाने वाले बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनों उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हैं. एक्टर यहां अपनी अपकमिंग फिल्म खुदा हाफिज-2 की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं. शूटिंग से कुछ समय निकाल कर विद्युत जामवाल गुरुवार को ताजमहल का दीदार करने के लिए आगरा पहुंचे. इस दौरान उनके साथ मुंबई की जानी मानी फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी भी नजर आईं. दोनों ने ताजमहल की खूबसूरती का दीदार किया. ताजमहल की खूबसूरती देख विद्युत मंत्रमुग्ध हो गए. उन्होंने स्मारक की वास्तुकला, पच्चीकारी के साथ ही उसका इतिहास जानने में दिलचस्पी दिखाई.

इस दौरान एक्टर ने सफेद डेनिम जींस और सफेद टी-शर्ट पहनी हुई थी. इसके साथ ही वह बढ़ी हुई दाढ़ी और काले चश्मे में दिखे, जिस कारण उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा था. लेकिन आखिरकार फैंस ने उन्हें पहचान लिया, जिसके बाद एक्टर के साथ सेल्फी लेने के लिए फैंस की भी़ड उमड़ पड़ी. फैंस की भीड़ से बचाने के लिए सीआईएसएफ के जवानों ने एक्टर को चारों ओर से घेर लिया.

सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट, फ्रंटलाइन वर्कर्स को कहा 'The Heroes We Owe'

हालांकि एक्टर ने अपने फैंस को निराश नहीं किया. उन्होंने प्लेटफॉर्म और सेंट्रल टैंक के पास फोटो भी क्लिक करवाए. एक्टर ने फैंस के साथ भी कुछ फोटो क्लिक करवाए और फैंस का अभिवादन भी किया. विद्युत तकरीबन एक घंटे पर स्मारक परिसर में रुके.

विद्त जामवाल फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही एक्शन को लेकर भी जाने जाते हैं. उन्हें रील नहीं बल्कि रियल एक्शन हीरो कहा जाता है. उन्हें कमांडो फिल्म से खास पहचान हासिल हुई. पिछले साल रिलीज हुई खुदा हाफिज को भी खूब पसंद किया गया. खुदा हाफिज की सफलता के बाद खुदा हाफिज 2 बनाया जा रहा है, जिसकी घोषणा कुछ समय पहले की गई थी. फिलहाल लखनऊ में इस फिल्म की शूटिंग चल रही है.

आगरा में डेंगू की दस्तक: 10 दिनों में 8 बच्चों समेत 26 मरीज, एलाइजा टेस्ट से जांच जारी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें