आगरा में महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर कंपनी मालिक ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

Smart News Team, Last updated: Thu, 26th Nov 2020, 9:38 PM IST
  • आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र में एक कंपनी के मालिक द्वारा महिला कर्मचारी को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. महिला ने कंपनी के मालिक पर दुष्कर्म करने के साथ-साथ उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है.
आगरा में दुष्कर्म का मामला आया सामने

आगरा: आगरा में आए दिन अपराध से जुड़े मामले सुनने को मिल रहे हैं. हत्या, बलात्कार, चोरी, लूटपाट से जुड़े अकसर नए मामले जिले में सामने आ रहे हैं. हाल ही में आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र में एक कंपनी के मालिक द्वारा महिला कर्मचारी को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. महिला ने कंपनी के मालिक पर दुष्कर्म करने के साथ-साथ उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है.

मामले की पीड़िता फिरोजाबाद के टुंडला थाना क्षेत्र की रहने वाली है. उसने अपनी शिकायत में बताया कि वह लॉकडाउन के दौरान नौकरी की तलाश कर रही थी और एत्माद्दौला क्षेत्र में एक कंपनी में उसे नौकरी मिल गई. कंपनी के मालिक ने उसे कालिंदी विहार में कंपनी की और से एक कमरा भई रहने को दिया. वहीं, दस जुलाई को कंपनी का मालिक महिला के कमरे पर खाना लेकर आया, जिसे खाने के बाद महिला और उसका बेटा दोनों ही बेहोश हो गए. महिला को जब अगले दिन होश आया तो उसके मालिक ने उसकी अश्लील क्लिप दिखाई.

आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर टैंकर ने बाइक सवार दंपती को रौंदा

मालिक ने महिला को वीडियो को इंटरनेट पर शेयर करने की भी धमकी दी. महिला ने बताया कि मालिक उसे करीब तीन महीने से धमकियां दे रहा है और ब्लैकमेल करके उसके साथ दुष्कर्म भी कर रहा था. महिला ने घटना की जानकारी अपने पति को दी और पति के साथ मिलकर आरोपी मालिक के खिलाफ थाने में तहरीर दी. इस बारे में बात करते हुए एत्माद्दौला उमेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें