आगरा में जमीनी विवाद को लेकर हुआ संघर्ष, छह लोग हुए घायल

Smart News Team, Last updated: Wed, 25th Nov 2020, 8:24 PM IST
  • आगरा के निबोहरा थाना क्षेत्र के नागर गांव में मंगलवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया जिसमें छह लोग घायल हो गये. इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है. बताया जा रहा है कि घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.
जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हाथापाई

आगरा.आगरा में आए दिन जमीनी विवाद को लेकर संघर्ष के मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में आगरा के निबोहरा थाना क्षेत्र के नागर गांव में मंगलवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया जिसमें छह लोग घायल हो गये. इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है. बताया जा रहा है कि घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. वहीं, दूसरे पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.

इस मामले में बात करते हुए निबोहरा थाने के इंस्पेक्टर सूरज प्रसाद ने बताया कि इस घटना में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि बाद में पीड़ित पक्ष की और से दी गयी तहरीर के आधार पर दूसरे हमलावर पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं. उन्होंने बताया कि जमीनी विवाद के कारण हुए संघर्ष को लेकर मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है, जिससे दोबारा किसी प्रकार का झगड़ा या लड़ाई न हो.

एक दिसंबर को आगरा मेट्रो का शिलान्यास करेंगे पीएम मोदी, तैयारियां हुईं शुरू

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब आगरा में जमीनी विवाद को लेकर ऐसा संघर्ष हुआ हो. इससे पहले आगरा के सदरबंद गांव में भई एक जमीनी विवाद के कारण खूनी संघर्ष का मामला सामने आया था. इस संघर्ष में भी दोनों पक्षों की तरफ से 19 लोग घायल हुए थे. दोनों पक्षों में प्लॉट पर कब्जे को लेकर लड़ाई हुई थी, जिसमें लाठी, डंडे और सरियों का भी इस्तेमाल किया गया. हालांकि, पुलिस ने इस मामले पर मुकदमा भी दर्ज किया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें