राहुल और प्रियंका गांधी ने BJP सरकार को घेरा, पूछा-आगरा अस्पताल में मरीजों की मौत का जिम्मेदार कौन

Smart News Team, Last updated: 08/06/2021 11:48 AM IST
  • राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने आगरा पारस अस्पताल के 22 मरीजों के मौत पर ट्वीट कर भाजपा सरकार पर तंज कसा. साथ ही दोनों ने सरकार से इन मरीजों के मौत के कौन जिम्मेदार है उसको लेकर भी सवाल किए है.
राहुल और प्रियंका गांधी ने भाजपा शासन से पूछा आगरा अस्पताल 22 मरीजों के मौत का जिम्मेदार कौन

आगरा. राहुल गांधी ने आगरा के पारस अस्पताल में 5 मिनेट में 22 कोरोना मरीजों की मौत के मामले पर ट्वीट किया. उन्हीने इस ट्वीट के जरिए भाजपा सरकार को घेरने की कोशिश की. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में मानवता की भारी कमी है. इतना ही नहीं राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी ने भी केंद्र और यूपी की भाजपा सरकार को घेरते हुए ट्वीट किया है. साथ ही आगरा के पारस अस्पताल में मरीजों के मौत के जिम्मेदार कौन है इसके बारे में पूछा हैं. 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को भाजपा सरकार को घेरते हुए ट्वीट में लिखा कि भाजपा शासन में ऑक्सीजन व मानवता दोनों की भारी कमी है. इस खतरनाक अपराध के जिम्मेदार सभी लोगों के खोलाफ़ तुरन्त कार्यवाही होनी चाहिए. इसके साथ ही राहुल गांधी ने मृतकों के परिजनों को संवेदना देते हुए लिखा कि दुख की इस घड़ी में मृतकों के परिवारजनों को मेरी संवेदनाएँ. 

पारस अस्पताल के वायरल वीडियो पर बोले आगरा डीएम- होगी पूरी जांच

इतना ही नहीं राहुल गांधी से पहले प्रियंका गांधी ने सरकार को घेरते हुए ट्वीट किया. उन्हींने ट्वीट में लिखा कि पीएम- मैंने ऑक्सीजन की कमी नहीं होने दी. सीएम- ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं. कमी की अफवाह फैलाने वालों की संपत्ति जब्त होगी. मंत्री- मरीज को जरूरत भर ऑक्सीजन दें. ज्यादा ऑक्सीजन न दें. आगरा अस्पताल- ऑक्सीजन खत्म थी. 22 मरीज की ऑक्सीजन बन्द करके मॉकड्रिल की. इसके साथ ही प्रियंका ने इस घटना के कौन जिम्मेदार है सवाल भी पूछा हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें