कानपुर से आगरा आया सिपाही पति, घर में दारोगा संग मिली सिपाही पत्नी और फिर…

Smart News Team, Last updated: 10/07/2020 09:12 PM IST
  • कानपुर के एक सिपाही ने आगरा में शुक्रवार की सुबह अपनी पत्नी को एक दरोगा के साथ पकड़ लिया। सिपाही की पत्नी भी महिला सिपाही है। कानपुर में तैनात सिपाही की दारोगा से मौके पर मारपीट हो गई।
पति-पत्नी ओर वो (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। कानपुर के एक सिपाही ने आगरा में शुक्रवार की सुबह अपनी पत्नी को एक दरोगा के साथ पकड़ लिया। सिपाही की पत्नी भी महिला सिपाही है। कानपुर में तैनात सिपाही की दारोगा से मौके पर मारपीट हो गई। सिपाही ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। सिपाही ने अपनी पत्नी और दरोगा के बीच अवैध संबंध का आरोप लगाया। वहीं महिला सिपाही ने यह कहकर अपनी सफाई दी कि दरोगा से पारिवारिक संबंध हैं। वह अपने रुपये लेने आए थे। हालांकि इस संबंध में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। शाहगंज इंस्पेक्टर का कहना है कि दोनों के परिजनों को बुलाया गया है।

विदेशी कॉल गर्ल सेक्स रैकेट की दलाल रोशनी बोली- जुबान खुली तो बेनकाब होंगे कई

दरअसल, कानपुर से आए सिपाही ने बताया कि वह कानपुर में एसएसपी आवास पर तैनात है। जनवरी में उसकी शादी हुई। पत्नी महिला सिपाही है। मूलत: करहल की निवासी है। शादी के समय पत्नी की तैनाती औरैया में थी। मार्च में पत्नी ने उससे झगड़ा करके अपना स्थानांतरण आगरा करा लिया। पत्नी आगरा पुलिस लाइन में तैनात है। पत्नी उससे सीधे मुंह बात नहीं करती थी। दहेज के मुकदमे में फंसाने की धमकी देती थी। उसने छानबीन की तो पता चला कि औरैया में तैनात एक दरोगा से पत्नी के प्रेम संबंध हैं। उसने ठान लिया कि दोनों को रंगे हाथ पकड़ेगा। छानबीन में पता चला कि दरोगा का स्थानांतरण मेरठ जोन हुआ है। वह ज्वाइनिंग टाइम काट रहा है। 

साली से इश्क कर बैठे जीजा ने अपनी पत्नी को दी ऐसी खौफनाक मौत…

अलीगढ़ में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ नहीं है। उसे शक हुआ। वह गुरुवार को आगरा आ गया। उसे यह नहीं पता था कि पत्नी आगरा में कहां रहती है। उसने पुलिस लाइन में छानबीन की। पता चला कि वह शाहगंज क्षेत्र में किसी गेटबंद कॉलोनी में रहती है। शुक्रवार की सुबह परेड होती है। वह उसमें जरूर आएगी। वह सुबह पुलिस लाइन पहुंच गया। परेड ग्राउंड के पास छिप गया। परेड खत्म होने के बाद पत्नी अपने घर जाने लगी। उसका पीछा किया। शाहगंज क्षेत्र स्थित कॉलोनी में पहुंच गया। पत्नी घर में चली गई। उसने आस-पास के लोगों से जानकारी की। पता चला कि घर में कोई आया हुआ है। अकसर आता है। उसने 112 नंबर पर पुलिस को फोन किया। पुलिस आ गई। पुलिस की मौजूदगी में उसने कमरे का दरवाजा खटखटाया। पत्नी का दोस्त घर में ही मिला। अंडरवियर और बनियान पहने हुआ था। उसे देखकर पत्नी के चेहरे की हवाइयां उड़ गईं। गालियां देने लगीं। सिपाही का आरोप है कि दरोगा ने भी उसके साथ मारपीट कर दी। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई।

आगरा में 15 साल से कॉल गर्ल का सेक्स रैकेट चला रही सबसे बड़ी दलाल गिरफ्तार

महिला सिपाही बोली आरोप बेबुनियाद

महिला सिपाही ने अपने पति पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उसने पुलिस से कहा कि दरोगा से उनके पारिवारिक संबंध है। उसके पिता ने दरोगा से एक लाख रुपये उधार लिए थे। वह अपने रुपये वापस लेने आए थे। वह परेड में गई थी। दरोगा फ्रेश होने चले गए थे। इसी बीच पति आ गया। उसके चरित्र पर बेवजह शक करता है। इसलिए उसने अपना स्थानांतरण आगरा कराया था। वहीं पति सिपाही ने कहा कि पत्नी उससे चार माह से दूर रह रही है। पत्नी के कमरे में पुलिस की मौजूदगी में उसने गर्भनिरोधक गोलियां बरामद कीं। उनका क्या काम था। सिपाही का कहना है कि उसकी जान को खतरा है। दरोगा पूर्व में एसओजी में रहा है। उसे हत्या की धमकी दे चुका है।

दोनों के परिजनों को बुलाया

इंस्पेक्टर शाहगंज ने बताया कि महिला सिपाही और उसके पति के परिजनों को बुलाया है। यह पारिवारिक विवाद है। इस मामले में मुकदमा कोई नहीं बनता। दरोगा को हिरासत में नहीं लिया गया है। मौके पर विवाद की स्थिति थी इसलिए पुलिस उसे थाने ले आई थी।

अन्य खबरें