सिपाही हत्याकांड: मामले में आठ गिरफ्तार, 3 अभी भी हैं फरार

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Nov 2020, 8:41 PM IST
  • आगरा के खेरागढ़ में सिपाही सोनू चौधरी हत्याकांड को लेकर पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि सभी आरोपी खनन माफिया के गुर्गे ही हैं. हालांकि, तीन लोग अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं.
आगरा के खेरागढ़ में सिपाही सोनू चौधरी हत्याकांड को लेकर पुलिस ने 8 आरोपियों को किया गिरफ्तार

आगरा: आगरा के खेरागढ़ में बीते कुछ दिनों पहले खनन माफिया के गुर्गों ने सोनू चौधरी नाम के सिपाही की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि सिपाही की हत्या को लेकर पुलिस राजस्थान में ताबड़तोड़ दबिश दे रही थी. इसके साथ ही पुलिस ने बीते बुधवार की रात खेरागढ़ सर्किल में चेकिंग अभियान भी चलाया था. ऐसे में पुलिस ने सिपाही की हत्या से जुड़े करीब 8 आरोपियों को चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है. हालांकि, खनन माफिया, ट्रैक्टर चालक और मालिक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं.

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उनसे पूछताछ भी की, जिसमें उन्होने बताया कि खरगपुर के ट्रैक्टर चालक बबलू ने सिपाही पर ट्रैक्टर चढ़ाया था, जिससे उनकी मौत हो गई. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच के अलावा आठ टीमों को और भी लगाया गया था, जिसने राजस्थान में ताबड़तोड़ दबिश दी. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने उन रास्तों पर भी जाल बिछाया था, जिनसे खनन माफिया के गुर्गे गुजरते थे. दबिश के दौरान ही खेरागढ़ पुलिस ने गांव रुधऊ के पास कार सवार चार लोगों को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग भी की थी.

आगरा के फतेहाबाद रोड पर जीप की चपेट में आए बाइक सवार, 1 की मौत 1 घायल

खेरागढ़ पुलिस के अलावा सैंया पुलिस ने खरगपुर निवासी प्रकाश को भी गिरफ्तार किया है, जिसके पास से बाइक और तमंचा बरामद हुआ है. इससे इतर जगनेर पुलिस ने वीरबल, उसके भाई नवाब सिंह और सियाराम को भी गिरफ्तार किया है. एसपी पश्चिम रवि कुमार ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि गिरफ्तार किये हुए सभी आरोपी खनन माफिया के गुर्गे हैं और सिपाही की हत्या वाले दिन ये सभी अलग-अलग ट्रैक्टरों पर सवार थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें