बिना मास्क के घूम रहा था सिपाही, पुलिस ने देखा तो काट दिया चालान

Smart News Team, Last updated: Mon, 23rd Nov 2020, 6:41 PM IST
  • आगरा में बीते रविवार पुलिस ने मास्क के बिना घूमने वाले करीब 600 लोगों के चालान काटे. हैरान करने वाली बात तो यह है कि इसमें पीएसी का एक सिपाही भी शामिल है. मास्क न लगाकर घूमने वालों के खिलाफ दोपहर को चौराहों और देर शाम को कॉलोनियों में अभियान चलाया गया.
आगरा में बीते रविवार पुलिस ने मास्क के बिना घूमने वाले करीब 600 लोगों के चालान काटे

आगरा: उत्तर प्रदेश के जिले आगरा में लोगों के मास्क लगाने को लेकर सख्ती बढ़ गई है. रिपोर्ट के मुताबिक आगरा में बीते रविवार पुलिस ने मास्क के बिना घूमने वाले करीब 600 लोगों के चालान काटे. हैरान करने वाली बात तो यह है कि इसमें पीएसी का एक सिपाही भी शामिल है. मास्क न लगाकर घूमने वालों के खिलाफ दोपहर को चौराहों और देर शाम को कॉलोनियों में अभियान चलाया गया. संक्रमण लगातार बढ़ने के कारण आगरा में सख्ती दिखाई जा रही है.

आगरा के हरीपर्वत चौराहे पर करीब 100 लोगों के चालान काटे गए. वहीं, इस बारे में बात करते हुए इंस्पेक्टर अजय कौशल ने बताया कि होटल पैलेस की और से आते एक युवक को पकड़ा गया. उसने बताया कि वह पीएसी में है और उसकी बाइक पर भी पुलिस लिखा हुआ था. मास्क न लगाए जाने पर उसे हिदायत दी गई और चालान भी काटा गया. वहीं, पुलिस को चौराहे पर मौजूद देख घटिया आजम खां की ओर से आ रहे कई युवकों ने अपनी बाइक वापस मोड़ ली.

UP शादी गाइडलाइंस: बारात में बैंड-बाजा, डीजे बजेगा, बस लोग 100 से ज्यादा नहीं

आगरा के बिजलीघर के पास भी पुलिस ने करीब 50 लोगों के चालान काटे. बताया जा रहा है कि कई युवाओं ने पुलिस को खड़ा देख मास्क लगाया. किसी का मास्क उनके गले में अटका था तो किसी के जेब में रखा हुआ था. ऐसे में पुलिस ने उन युवकों को हिदायत दी कि अगर मास्क उनके मुंह पर नहीं मिला तो वह कार्रवाई भी करेंगे. दूसरी और जब पुलिस ने खरीदारी करके आ रही महिला का चालान काटना चाहा तो उसने बहाना बनाया कि उनका मास्क हवा में उड़ गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें