खुद को CBI का DIG बता रहा शख्स गिरफ्तार, SP को ठहरने के लिए किया था फोन

Smart News Team, Last updated: 10/10/2020 04:39 PM IST
  • खुद को सीबीआई का डीआईजी बता रहे शख्स को पुलिस ने अरेस्ट किया. बदमाश आगरा का ठेकेदार है जिसने पुलिस से ठहरने की व्यवस्था करने को कहा था. पुलिस को शक हुआ तो आरोपी से पूछताछ की. जिसके बाद पूरा मामला सामने आया।
खुद को सीबीआई का डीआईजी बता रहे शख्स को पुलिस ने अरेस्ट किया.

आगरा. पुलिस ने सीबीआई के डीआईजी बताने वाले बदमाश को अरेस्ट कर लिया है. शुक्रवार को सीबीआई के डीआईजी बनकर पहुंचे अलीगढ़ निवासी ठेकेदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. खुद को डीआईजी बताने वाला आरोपी पर पुलिस को शक हुआ. जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आया.

नकली सीबीआई डीआईजी बनने वाले शातिर का नाम राजीव सिंह है जो अलीगढ़ में एक ठेकेदार है. ठेकेदार राजीव सिंह अपनी मां पत्नी और बेटी के साथ विंध्याचल दर्शन और पूजा करने के लिए आया था. खुद को सीबीआई का डीआईजी बताते हुए दो दिन पहले विंध्याचल में ठहरने की व्यवस्था के लिए राजीव सिंह ने एसपी को फोन किया था.

निर्भया केस में दोषियों के वकील ए पी सिंह पहुंचे हाथरस, पीड़ित पक्ष पर लगाए आरोप

पुलिस प्रभारी एसपी संजय वर्मा ने कहा कि ठेकेदार राजीव सिंह अपने को सीबीआई का डीआईजी बताकर विंध्याचल दर्शन करने आया था. आरोपित शक के घेरे में तब आया जब उसकी गतिविधियां डीआईजी की तरह नहीं लगी. इसके बाद थोड़ी बहुत पूछताछ करने के बाद सच सामने आ गया. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी संजय वर्मा ने बताया कि आरोपी अलीगढ़ जिले के बन्ना देवी थाना क्षेत्र के सुखपुरी का रहने वाला है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें