बाइक टकराने से शुरू हुए विवाद ने ली मासूम की जान, गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Jul 2021, 7:25 AM IST
आगरा के छदामीपुरा गांव में बाइक टकराने से शुरू हुए दो पक्षों के विवाद ने एक मासूम बच्चे की जान ले ली. आरोप है कि दंबगों ने बच्चे को मां की गोद से छीनकर जमीन पर पटक दिया था. लेकिन पुलिस इस बात से इनकार कर रही है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
बाइक टकराने से शुरु हुआ विवाद बना डेढ़ माह के बच्चे की मौत का कारण (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा. आगरा के एक गांव में दो पक्षों के विवाद ने एक मासूम की जिदंगी छीन ली. दरअसल छदामीपुरा गांव में बाइक के टकराने से दो पक्षों में विवाद शुरू हो गया. इसी बीच मारपीट के दौरान दबंगों ने मां की गोद से डेढ़ माह के बच्चे को छीनकर जमीन पर पटक दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं पुलिस इस आरोप से इनकार कर रही है. दूसरी ओर यह जानकारी भी सामने आई है कि विवाद के दौरान मां के हाथ से बच्चा छूटने से वह जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मां भी बच्चे के ऊपर गिर पड़ी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

रविवार को खेराराठौर के मालौनी गांव का निवासी सौरभ सिंह बाइक से अपनी ससुराल छदामीपुरा आ रहा था. दूसरी ओर गांव का मिथुन पिनाहट के लिए बाइक से निकला था. तभी रास्ते में दोनों की बाइक आपस में टकरा गई और दोनों के बीच विवाद हो गया. मिथुन को नहीं पता था कि उसके गांव में ही सौरभ की ससुराल है. आरोप है कि मिथुन ने सौरभ का गिरेबां पकड़ लिया था. सौरभ के सुसरालजनों को इस घटना की जानकारी होने पर उन्होंने इसपर अपनी नाराजगी जताई. जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद के बाद समझौता हो गया.

यूपी से दिल्ली और उत्तराखंड तक इंटरस्टेट रोडवेज बस सर्विस फिर से शुरू

बुधवार को सौरभ पक्ष के लोगों ने इस विवाद को लेकर मिथुन के घर हमला कर दिया. बताया गया कि आनंद, सतीश, सरजीत व मोनू लाठी-डंडों के साथ मिथुन के घऱ आए और मारपीट करने लगे. जिसमें बनारसी को चोट लग गई. उसे बचाने के लिए आई भांजी गायत्री को भी दबंगों ने पीट दिया. साथ ही गायत्री की गोद से छीनकर बच्चे को जमीन पर पटक दिया. बच्चे की मौत के बारे में पता चलने पर दंबगों ने उन्हें धमकी दी और वहाँ से फरार हो गए.

सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर गैर इरादतन हत्या और एससी/एसटी एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज किया है. थाना प्रभारी पिनाहट प्रदीप चतुर्वेदी ने बताया कि बच्चे की मौत की बात सही है. आरोप है कि उसे जमीन पर पटक दिया था. पुलिस आरोपियों की पकड़ने की कोशिश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें