आगरा: कोरोना काल में पत्नी हुई बेरोजगार तो पति छोड़कर भागा

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 03:33 PM IST
  • कोरोना काल के दौरान एक पत्नी की नौकरी छुट गई तो उसका पति उसे छोड़कर भाग गया. पत्नी ने महिला थाना और आशा ज्योति केंद्र में भी शिकायत दर्ज कराई.
कोरोना काल के एमबीए पत्नी हुई बेरोजगार तो पति छोड़कर भाग गया.

आगरा. आगरा में कोरोना काल के दौरान एक पत्नी की नौकरी छुट गई तो उसका पति उसे छोड़कर भाग गया. पत्नी ने इस मामले की शिकायत ऑनलाइन दर्ज कराई. साथ ही उसने महिला थाना और आशा ज्योति केंद्र में भी शिकायत दर्ज कराई है. 

जानकारी के अनुसार आगरा के मिढ़ाई की रहने वाली युवती की शादी एक साल पहले पांडव नगर में एक युवक के साथ हुई थी. युवती ने दिल्ली के किसी संस्थान से एमबीए किया है. बताया जा रहा है कि युवती की शादी होने से पहले उसे नोएडा में नौकरी मिल गई थी. पुलिस ने बताया कि युवती का कहना है कि जिस कंपनी में वो काम करती है, उस कंपनी ने कोरोना काल के दौरान कर्मचारियों की तीन महीने के लिए सैलरी को रोक दिया है. कंपनी ने किसी कर्मचारी से इस्तीफा भी नहीं लिया है. जब यही बात पति को मालूम हुई तो उसने पत्नी को ताने देना शुरू कर दिया.

आगरा : रिक्शा व्यापारी की रेकी के बाद हुई थी हत्या,पुलिस ने खंगाले CCTV फुटेज

बताया जा रहा है कि पति और पत्नी के बीच में घर का किराया, गाड़ी का खर्चा, मेड का खर्चा को लेकर आए दिन विवाद होता रहता था. पत्नी ने पति से कहा कि मजबूरी है और ऐसे समय में दूसरी जगह जॉब नहीं लग सकती है. इसी विवाद के दौरान पत्नी ने घर पर टयूशन पढ़ाने की बात कही, तो पति नाराज हो गया. 

रिया चक्रवर्ती का आगरा कनेक्शन, ताजनगरी में मिली थी करियर को उड़ान

जानाकारी के अनुसार पति की भी प्राइवेट जॉब है. पिछले कुछ दिनों से पति ने घर का खर्चा चलाना भी बंद कर दिया. पति ने पत्नी को मारना शुरू कर दिया था. बताया जा रहा है कि पत्नी अनलॉक के बाद मायके पहुंच गई. वहीं, इस मामले में एसओ महिला थाना का कहना है कि इस संबंध में पति को काउंसलिंग के लिए बुलाया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें