आगरा में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 7141, अब तक 145 लोगों की मौत

Smart News Team, Last updated: Fri, 30th Oct 2020, 1:36 PM IST
  • आगरा में 72 वर्षीय कोरोना वायरस के मरीज का निधन हो गया है, जिससे जिले में मृतकों की संख्या 145 पहुंच गई है. इसके साथ ही जिले में कोरोना वायरस के करीब 41 नए मामले सामने आए हैं, जिससे यहां संक्रमितों का आंकड़ा 7141 पहुंच गया है.
आगरा में लगातार कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं

आगरा: आगरा में कोरोना वायरस के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. जहां आए दिन जिले में कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं तो वहीं रोजाना इस महामारी के कारण लोगों की मौत भी हो रही है. हाल ही में आगरा में 72 वर्षीय कोरोना वायरस के मरीज का निधन हो गया है, जिससे जिले में मृतकों की संख्या 145 पहुंच गई है. इसके साथ ही जिले में कोरोना वायरस के करीब 41 नए मामले सामने आए हैं, जिससे यहां संक्रमितों का आंकड़ा 7141 पहुंच गया है.

आगरा में कोरोना के कारण मरने वाले 72 वर्षीय मरीज खंदारी निवासी हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों के बारे में बात करते हुए जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि जिले में 6676 कोरोना वायरस के मरीज ठीक हो चुके हैं. लेकिन 320 कोरोना संक्रमित मरीजों का अभी भई हॉस्पिटल में उपचार जारी है. लेकिन इन सबके बीच खास बात यह है कि कोरोना से ठीक होने वालों की दर 93.49 पहुंच गई है.

Karwa Chauth 2020: करवा चौथ के दिन महिलाओं को करना चाहिए ये काम, पढ़ें

जिलाधिकारी प्रभू एन सिंह के मुताबिक आगरा में अब तक 2.60 लाख से अधिक लोगों का कोरोना से जुड़े सैंपल टेस्ट किये जा चुके हैं. रिपोर्ट के मुताबिक प्रति 100 मरीजों में दो फीसदी की मृत्यु दर है. इस महीने कुल सैंपल में 2.75 प्रतिशत की दर से संक्रमित मिले. बताया जा रहा है कि सितंबर में कोरोना के रिकॉर्ड मरीज मिलने के बाद अक्टूबर में कम मामले देखने को मिल रहे हैं. इस महीने की स्थिति को भी बेहतर बताया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें