आगरा

आगरा में नहीं थम रहा कोरोना कहर, मौत का आंकड़ा 45 पहुंचा, 8 नए मरीज मिले

Smart News Team, Last updated: 04/06/2020 01:07 PM IST
  • आगरा में बुधवार को एक और कोरोना मरीज ने दम तोड़ दिया। इस तरह आगरा में कोरोना वायरस महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 45 पहुंच गया है। वहीं, बुधवार को आठ और कोरोना संक्रमित मिलने से मरीजों की संख्या 926 हो गई।
Coronavirus Lockdown ( PTI File Photo)

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया के साथ-साथ भारत में भी बढ़ता ही जडा रही है। यूपी के आगरा में भी कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। यहां कोरोना वायरस के मरीजों में न सिर्फ इजाफा हो रहा है, बल्कि मरने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है। आगरा में बुधवार को एक और कोरोना मरीज ने दम तोड़ दिया। इस तरह आगरा में कोरोना वायरस महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 45 पहुंच गया है। वहीं, बुधवार को आठ और कोरोना संक्रमित मिलने से मरीजों की संख्या 926 हो गई।

दरअसल, 62 वर्षीय कोरोना संक्रमित व्यक्ति को निमोनिया की शिकायत पर आगरा के एसएनएमसी में भर्ती कराया गया था। जब उसकी जांच की गई तो उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। जिसके बाद बुधवार को उसने दम तोड़ दिया। वहीं, बुधवार को मिले आठ संक्रमितों में मंगल विहार कालोनी शाहगंज, विद्या नगर, बोदला रोड, शाहगंज, प्रकाशपुरम, टेढ़ी बगिया, सिरकी मंडी, लोहामंडी, रसूलपुर, खंदारी, नगलापदी और गुरु तेगबहादुर कॉलोनी गुरु का ताल के लोग हैं।

डीएम प्रभु एन. सिंह ने बताया कि आगरा में तेजी से संक्रमित स्वस्थ हो रहे हैं। ठीक होने वालों की संख्या 799 तक पहुंच चुकी है। वहीं, मौतों का आंकड़ा 45 हो गया है। उन्होंने बताया कि जिले में अब तक 13,976 सैंपल लिए जा चुके हैं।

फिरोजाबाद में एक और पार्षद की मौत, ब्रज में 14 नए मरीज

वहीं, ब्रज में बुधवार को फिरोजाबाद की महिला पार्षद की कोरोना से मौत हो गई। उन्होंने सैफई मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ा। वहीं ब्रज में 14 नए संक्रमित मिले हैं। इनमें सात फिरोजाबाद, पांच एटा और दो मथुरा के हैं।

अन्य खबरें