आगरा

कोरोना पर काबू कब? आगरा में मौत का आंकड़ा 47 पहुंचा, 13 नए मरीज मिले

Smart News Team, Last updated: 05/06/2020 08:59 AM IST
  • आगरा में गुरुवार को कोरोना से दो और लोगों की मौत हो गई, जबकि 13 नए संक्रमित मिले हैं। आगरा में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या अब 47 हो गई है। वहीं गुरुवार को 13 नए केस मिलने के बाद जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 937 हो गई है।
प्रतीकात्मक तस्वीर

कोना वायरस से पूरी दुनिया तबाह है। कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए हर तरह की कोशिशें की जा रही हैं, मगर अब तक इस पर कंट्रोल नहीं हो पाया है। उत्तर प्रदेश के ताजनगरी आगरा में भी कोरोना लगातार अपने पांव पसार रहा है। आगरा में गुरुवार को कोरोना से दो लोगों की मौत हो गई जबकि 13 नए संक्रमित मिले हैं। आगरा में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या अब 47 हो गई है।वहीं गुरुवार को 13 नए केस मिलने के बाद जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 937 हो गई है।

आगरा में शाहगंज निवासी 69 वर्षीय और न्यू आगरा क्षेत्र निवासी 60 वर्षीय दो बुजुर्गों की मौत हो गई। बताया जा रहा है को कोरोना से पहले ये दोनों गंभीर बीमारी से ग्रस्त थे। गुरुवार को मिले संक्रमितों में मलपुरा, टेडी बगिया, देवरी रोड, कमला नगर, दयानंद नगर दयालबाग, गोबर चौकी, मोहल्ला शेख खान अछनेरा के अलावा एत्मादपुर और शाहगंज में दो-दो कोरोना संक्रमित मिले हैं।

आगरा के डीएम प्रभु एन. सिंह ने बताया कि गुरुवार को तीन लोग डिस्चार्ज हुए हैं। अब 802 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं, 81 मरीज उपचाररत हैं। जिले में अब 14250 सैंपल लिए जा चुके हैं।

अन्य खबरें