लॉकडाउन खुलते ही बढ़ी कोरोना की रफ्तार, आगरा में अब तक 48 की मौत, 945 संक्रमित

Smart News Team, Last updated: Sat, 6th Jun 2020, 9:02 AM IST
  • कोरोना लॉकडाउन खुलते ही आगरा में संक्रमण की दर फिर बढ़ने लगी है। शुक्रवार को जहां 15 नए कोरोना संक्रमित मिले, वहीं एक कोविड-19 संक्रमित ने दम तोड़ दिया। कोरोना वायरस से आगरा में यह 48वीं मौत है। जबकि 15 नए मरीजों के साथ जिले में संक्रमितों की संख्या 945 पहुंच गई है।
लॉकडाउन खुलते ही बढ़ी कोरोना की रफ्तार, आगरा में अब तक 48 की मौत, 945 संक्रमित

कोरोना वायरस का कहर आगरा में लगातार बढ़ रहा है। कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर अब वही हो रहा है, जिसका डर था। कोरोना लॉकडाउन खुलते ही आगरा में संक्रमण की दर फिर बढ़ने लगी है। शुक्रवार को जहां 15 नए कोरोना संक्रमित मिले, वहीं एक कोविड-19 संक्रमित ने दम तोड़ दिया। कोरोना वायरस से आगरा में यह 48वीं मौत है। जबकि 15 नए मरीजों के साथ जिले में संक्रमितों की संख्या 945 पहुंच गई है।

शुक्रवार को मिले 15 नए मरीजों में 82 वर्षीय बुजुर्ग महिला और 5 अन्य महिलाएं शामिल हैं। संक्रमितों में लोहामंडी, शीतला गली, एत्मादपुर, नामनेर, नगला हवेली दयालबाग, लोहिया नगर, बल्केश्वर, लक्ष्मी नगर जगदीशपुरा, नाई की मंडी और ताजगंज के लोग शामिल हैं।

डीएम प्रभु एन. सिंह ने बताया, एक्टिव केसों मे 86 शामिल हैं। अभी तक 811 डिस्चार्ज हो चुके हैं। प्रशासन के मुताबिक, कोरोना के आंकड़ों में बाहर के लोगों की एंट्री के कारण फेरबदल करना पड़ा है। आगरा में संक्रमितों की संख्या 945 हो गई है।

फिरोजाबाद में दो और मौतें ब्रज में 35 नए मरीज मिले

वहीं, ब्रज में कोरोना से मौतों का सिलसिला जारी है। फिरोजाबाद में शुक्रवार को दो और संक्रमितों की मौत हो गई। यहां अब 18 मौतें हो चुकी हैं। इसके अलावा ब्रज में 28 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें