आगरा

नहीं थम रहा कोरोना कहर, आगरा में 44वीं मौत, सिपाही समेत 9 संक्रमित

Smart News Team, Last updated: 03/06/2020 12:16 PM IST
  • कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में न सिर्फ लगातार इजाफा हो रहा है, बल्कि इसके मरने वालों की संख्या भी लगाता बढ़ते जा रही है। उत्तर प्रदेश के आगरा में एक कोरोना संक्रमित की मौत के बाद अब मृतकों की संख्या 44 पहुंच गई है।
प्रतीकात्मक तस्वीर

कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में न सिर्फ लगातार इजाफा हो रहा है, बल्कि इसके मरने वालों की संख्या भी लगाता बढ़ते जा रही है। उत्तर प्रदेश के आगरा में एक कोरोना संक्रमित की मौत के बाद अब मृतकों की संख्या 44 पहुंच गई है। मंगलवार को एक सिपाही समेत नौ लोग कोरोना वायरस से संक्रमित मिले। सिपाही के संक्रमित होने से पुलिस विभाग में अफरातफरी मच गई है।

इससे चार दिन पहले भी राजामंडी पुलिस चौकी में तैनात एक सिपाही में कोरोना संक्रमण मिला था। अब मंगलवार को शाहगंज थाने में तैनात एक सिपाही में कोरोना का संक्रमण मिला है। इस सिपाही की कंटेनमेंट जोन और अन्य इलाकों में खाना वितरित कराने की ड्यूटी थी। सिपाही में संक्रमण मिलने के बाद कई पुलिस वालों को क्वारंटाइन करने पर विचार चल रहा है। इधर, मंगलवार को मिले संक्रमितों में एक 10 साल की बच्चुी और एक प्रसूता भी शामिल हैं।

संक्रमितों में गोपालपुरा सदर, जगदीशपुरा, नार्थ ईदगाह कालोनी, गांव ऊंचा खंदौली, भगवान नगर कृष्णा अपार्टमेंट, बसेरी रोड जगनेर और नैनाना भारव सेवला, नई आबादी लश्करपुर कमला नगर के लोग शामिल हैं।

जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि जिले में मंगलवार तक संक्रमितों की संख्या 916 हो गई है। इनमें से 796 लोग स्वस्थ हो चुके ‌हैं। एक्टिव मरीजों की संख्या 72 है। 41 कंटेनमेंट जोन एक्टिव हैं। अभी तक 13702 सैंपल लिए जा चुके हैं।

अन्य खबरें